RAS इंटरव्यू में नंबर दिलाने के बदले 18.50 लाख की रिश्वत लेते केसावत गिरफ्तार

0
105

जयपुर। राजस्थान घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयरमैन गोपाल केसावत को एसीबी ने किया साढ़े 18 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। साथ ही 3 अन्य लोगों को भी एसबी ने दबोचा है। दलाल रविन्द्र सहित दो अन्य आरोपी भी ट्रैप किए है। DG ACB हेमंत प्रियदर्शी, DIG रणधीर सिंह के निर्देश पर कार्रवाई ASP बजरंग सिंह शेखावत,राजेंद्र नैन, DSP राजेश जांगिड़,सचिन शर्मा की टीम ने की कार्रवाई।

राजस्थान प्रशासनिक सेवा भर्ती इंटरव्यू में नंबर दिलाने के बहाने रिश्वत लेते एसीबी ने घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयरमैन गोपाल केसावत को ट्रेप किया है। एसीबी ने इस मामले में बड़ा जाल बिछाते हुए केसावत सहित अन्य तीन लोगों को एसीबी ने पकड़ा है।

बता दें इस समय आरएएस भर्ती 2021 के इंटरव्यू चल रहे हैं। आरोप है कि गोपाल केसावत ने नंबर दिलाने की एवज में मोटी रकम मांगी। एसीबी ने केसावत को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

एसीबी की बड़ी कार्रवाई
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पेपर लीक की वजह से सरकार को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा था। पेपर लीक के आरोप में आरपीएसी मेंबर को भी गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की एसओजी जांच कर रही है। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीना ने सवाल भी उठाए थे। फिलहाल चुनाव से पहले एसीबी ने बड़ा धमाका करते हुए गोपाल केसावत को रंगे हाथ पकड़ लिया है। बता दें गोपाल केसावत अपनी बेटी के अपहण के मामले में सुर्खियों में आए थे। बाद में पुलिस ने केसावत की बेटी को बरामद कर लिया था। मामला प्रेम प्रसंग का निकला था।