‘अजमेर 92’ समेत कई फ़िल्में इस महीने होंगी रिलीज, यहां देखिये डिटेल

0
68

मुंबई। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: इस महीने कई बड़े बजट की और बहुप्रीतिक्षित फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कुछ फिल्में थियेटर में आएंगी तो कुछ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। मेकर्स अपनी फिल्मों को लेकर तैयार है। करण जौहर के निर्देशन की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

इसके अलावा जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म भी आएगी जिसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे। इस रिपोर्ट में बताते हैं इस पूरे महीने रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में।

  • तरला: फिल्म ‘तरला’ में हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। उनके अलावा शारिब हाशमी भी हैं। यह फिल्म दिवंगत सेलिब्रिटी शेफ तरला दलाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म 7 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम होगी। इसे पीयूष गुप्ता ने डायरेक्ट किया है।
  • 72 हूरें: टीजर आने के बाद से फिल्म ’72 हूरें’ की चर्चा है। फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर हैं। फिल्म 7 जुलाई को सिनेमोघरों में दस्तक देगी।
  • नियत:विद्या बालन, राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, सुहाना गोस्वामी और शशांक अरोड़ा स्टारर फिल्म ‘नियत’ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसे अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विद्या बालन एक जासूस की भूमिका में हैं।
  • ब्लाइंड: लंबे समय बाद सोनम कपूर की फिल्म आ रही है। ‘ब्लाइंड’ 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। फिल्म को शोम मखीजा ने डायरेक्ट किया है। सोनम के अलावा इसमें पूरब कोहली लीड रोल में हैं।
  • अजमेर 92:फिल्म ‘अजमेर 92’ एक स्कैंडल पर आधारित है। इसका निर्देशन पुष्पेंद्र सिंह ने किया है। फिल्म में करन वर्मा, सुमित सिंह, राजेश शर्मा, मनोज जोशी और आकाश दहिया हैं। यह 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी:करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, आमिर बशीर और नमित दास सहित अन्य कलाकार हैं।
  • बवाल:जाह्नवी कपूर और वरण धवन की जोड़ी पहली बार ‘बवाल में दिखेगी। फिल्म जुलाई महीने में प्राइम वीडियो आएगी। अभी इसकी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। फिल्म के डायेक्टर नितेश तिवारी हैं।