Samsung Galaxy F54 5G फोन 108MP के कैमरे के साथ होगा भारत में लॉन्च

0
77

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Galaxy F54 5G को जल्द लॉन्च करने वाली है। यह फोन अपर मिड-रेंज सेगमेंट में आ सकता है। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इस फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ इसकी कीमत को भी लीक कर दिया है।

लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑफर करने वाली है। इसके अलावा इसमें शानदार डिस्प्ले भी मिलेगा। फोन की कीमत टिपस्टर के अनुसार 33 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
मुकुल शर्मा के अनुसार कंपनी फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह फोन Galaxy M54 5G का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। अगर ऐसा होता है, तो फोन में आपको सेंटर पंच-होल के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। सैमसंग का यह अपकमिंग फोन 120Hz के AMOLED डिस्प्ले को भी सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 1380 चिपसेट ऑफर कर सकती है।

कैमरा सेटअप : लीक में फोन के कैमरा सेटअप की भी जानकारी दी गई है। शर्मा के ट्वीट के अनुसार कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर करने वाली है। इसके अलावा फोन में एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन के मेन कैमरा में कंपनी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर भी ऑफर करने वाली है।

बैटरी:फोन 6000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन के साथ चार्जर नहीं दिया जाएगा।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड OneUI 5.1 पर काम करेगा। फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

कनेक्टिविटी: यूएसबी टाइप-C पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे ऑप्शन मिलेंगे।