एक्टिव टेक्नोलॉजी के साथ जियो-बीपी का डीजल लॉन्च

0
113

कोटा। Jio-BP Diesel Launched:जियो-बीपी एक्टिव टेक्नोलॉजी ( Active Technology) वाले डीजल को लॉन्च करने की घोषणा की, जो उपभोक्ताओं के लिए डीजल मानकों को बेहतर कर देगा। यह नया लॉन्च किया गया एडिटिवाईज़्ड डीजल कंपनी के नेटवर्क पर मिलेगा।

यह ट्रक चालकों को प्रति वाहन 1.1 लाख रुपये तक की वार्षिक बचत देगा, जो 4.3 प्रतिशत बेहतर ईंधन बचत के कारण हो रही है। यह नया हाई परफॉर्मेंस डीजल सभी जियो-बीपी आउटलेट्स पर मिलेगा। यह भारतीय बाजार में पहली बार बिना किसी अतिरिक्त लागत के मार्केटिंग प्राइस पर मिलेगा।

जियो-बीपी के सीईओ हरीश सी मेहता ने कहा, ‘‘ ट्रकर्स के व्यवसायिक प्रदर्शन में ईंधन महत्वपूर्ण स्थान रखता है, जो उनकी आधी संचालन की लागत के बराबर होता है। ईंधन के प्रदर्शन और इंजन के रखरखाव की उनकी चिंता को दूर करने के लिए जियो बीपी ने सालों तक सर्वश्रेष्ठ टेक्नॉलॉजिस्ट्स के साथ काम करके एक कस्टमाईज़्ड एडिटिव का विकास किया।

एक्टिव टेक्नोलॉजी के साथ जियो – बीपी आउटलेट्स पर मिलने वाला यह डीजल गंदगी होने के कारण फालतू के रखरखाव के झंझट को कम करेगा और महत्वपूर्ण इंजन के भागों में मौजूद गंदगी को हटा कर उसे बेहतर तरीके से लंबे समय तक चलने में मदद करेगा।

यह विभिन्न तरह के कमर्शियल वाहनों में काम करने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है। एक्टिव टेक्नोलॉजी के साथ जियो-बीपी का डीज़ल खास भारतीय वाहनों और यहाँ की ड्राईविंग की परिस्थितियों के अनुरूप बनाया गया है, ताकि इंजन में जमी गंदगी का हल निकले और वाहन चलने के साथ-साथ इंजन की सफाई भी होती रहे।