बच्चों ने यात्रियों के लिए व्हीलचेयर भेंटकर पिता के जन्मदिन को बनाया यादगार

0
87

कोटा। Wheelchair Gift: रेलवे परिचालन विभाग के कोटा मंडल में कार्यरत ट्रेन मैनेजर (गार्ड) विजय शंकर शर्मा की पुत्री इति शर्मा और पुत्र चिराग शर्मा ने अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार दिव्यांग, वृद्ध एवं बीमार रेल यात्रियों की सुविधा के लिए स्टेशन निदेशक कोटा जंक्शन एनके मीना और स्टेशन प्रबंधक जसवंत सिंह बतरा को अत्याधुनिक व्हीलचेयर भेंट की। संस्कारी बच्चों ने व्हीलचेयर भेंट कर अपने पिता के जन्मदिन को यादगार बना दिया ।

इस अवसर पर रेलवे गार्ड लाॅबी के मुख्य पर्यवेक्षक गोविन्द शर्मा, सीटीआई उमा शंकर, स्टेशन अधीक्षक (वाणिज्य) मोहम्मद अयूब, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक आर के वर्मा , गार्ड वी के सिंह सहित बड़ी संख्या में रेलवे गार्डो ने उनको जन्मदिन पर इस तरह के यात्री सुविधाओं हेतु जन-हित मे किये गये पुण्य कार्य पर हार्दिक शुभकामनायें दी।

मंडल रेल प्रबंधक मनीष तिवारी ने इस पुनीत कार्य के लिए रेलवे ट्रेन मैनेजर का आभार व्यक्त किया। जनसम्पर्क अधिकारी रोहित मालवीय ने रेल कर्मचारी द्वारा परोपकारी जनहित कार्य की सराहना करते हुए बताया कि रेल यात्रियों के सुविधा के लिए CSR स्कीम के तहत स्टील बैन्च, व्हील चेयर, वाटर कूलर आदि भेंट किये जा सकते हैं।