POCO F5 5G स्मार्टफोन जल्द ही होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

0
212

नई दिल्ली। POCO F4 5G की सफलता के बाद कंपनी जल्द ही POCO F5 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन के फीचर और लॉन्च की तारीख के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

लेकिन हाल ही में प्रकाशित एक रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक होने का दावा किया गया है। इस रिपोर्ट में स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में डिटेल्स में बताया गया है। साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि POCO F5 5G साल 2023 की शुरुआत में लॉन्च होगा और यह Redmi K60 5G का रीब्रांड वर्जन है।

स्पेसिफिकेशंस: POCO F5 5G के बारे में रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इसमें एमोलेड डिस्प्ले होगा जो 2K रेजोल्यूशन प्रोड्यूस करेगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन 1000 nits ब्राइटनेस के साथ 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 8 plus Gen 1 SoC का प्रोसेसर लगा हुआ होगा जो इस फोन को स्मूथली चलने में मदद करेगा। हालांकि इस स्मार्टफोन के बाकी डिटेल जैसे कैमरा, डिजाइन और एडिशनल फीचर के बारे में अभी जानकारी रिवील होना बाकी है।

रिपोर्ट के अनुसार POCO F5 5G का स्पेसिफिकेशन IMEI डेटाबेस पर इसके इंडियन वेरिएंट मॉडल नंबर 23013PC75I से इंडिकेट होता है। इस मॉडल नंबर में ’23’ इंडिकेट करता है कि फोन साल 2023 में लॉन्च होगा। ‘1’ इसके जनवरी महीने में रिलीज होने के बारे में बताता है। ‘PC’ से इसके POCO ब्रांड के बारे में पता चलता है। जबकि ‘75’ इसके मॉडल नंबर M11A की ओर इशारा करता है। जबकि, इसके इंडियन मार्केट में लॉन्च होने की ओर इशारा करता है।