Lava Blaze Pro भारत में 50MP कैमरे के साथ इसी माह होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
339

नई दिल्ली। Lava Blaze Pro सितंबर में भारत में लॉन्च होगा। लेकिन अभी इसके लिए कोई आधिकारिक लॉन्च डेट नहीं बताई गई है। कहा जा रहा है कि Lava Blaze Pro में कई बढ़िया फीचर्स दिए जा सकते हैं जो बजट रेंज के हिसाब से अच्छे हो सकते हैं।

संभावित फीचर्स की बात करें तो Lava Blaze Pro में सेल्फी कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच कटआउट दिया जा सकता है। इसके साथ 6.5 इंच एचडी+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। बता दें कि Lava Blaze में 6.5 इंच की एचडी+ एलसीडी स्क्रीन दी गई थी। कहा जा रहा है कि यही स्क्रीन फीचर Lava Blaze Pro में भी होंगे।

बैटरी: Lava Blaze Pro में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि यह फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा या नहीं।

ट्रिपल कैमरा: इसमें 50MP ट्रिपल कैमरा दिया गया होगा। इसमें 6x तक डिजिटल जूम दिया जाएगा। बता दें कि Lava Blaze में 13MP का मेन कैमरा दिया गया था।

प्रोसेसर: अपकमिंग फोन के दो सेंसर के बारे में जानकारी लॉन्च से पहले सीक्रेट रखी गई है। साथ ही इसमें एक अलग प्रोसेसर दिया जाएगा जिसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

कीमत: इस फोन की कीमत करीब 10,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। अब इस फोन को सितंबर में किस महीने में लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।