Keeway K-Lite 250V क्रूजर बाइक भारत में लॉन्च, जानें कीमत

0
197

नई दिल्ली। Keeway कम्पनी ने मंगलवार को अपनी पहली क्रूजर मोटरसाइकिल K-Lite 250V को 2,89,000 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर भारत में लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जहां बेस वेरिएंट में मैट ब्लू शेड शामिल हैं, वहीं टॉप वेरिएंट में मैटे ब्लैक कलर शामिल हैं।

इस मोटरसाइकिल को खरीदने के लिए आपको 10 हजार रुपये का टोकन राशि देने होगा। आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया (एएआरआई) इस समय भारत में बेनेली के कारोबार को संभालती है। इस मोटरसाइकिल को भारत में ही असेंबल किया जा रहा है। कंपनी इस बाइक की डिलीवरी को जल्द शुरू करने वाली है।

Keeway उत्पाद पूरे देश में बेनेली के सभी 50+ डीलरशिप नेटवर्क पर उपलब्ध होंगे। K-Light 250V एक मानक पेशकश के रूप में 2 साल की असीमित किलोमीटर वारंटी के साथ आता है। AARI 2023 के अंत तक 100 और डीलरशिप भी जोड़ेगी।

K-Lite 250V एक स्मार्ट-टेक- इनेबल्ड सॉल्यूशन Keeway Connect के साथ आता है, जिसमें एक सिम कार्ड के साथ एक एकीकृत GPS यूनिट दिया गया है।

एप्लिकेशन की अन्य प्रमुख विशेषताओं में रिमोट इंजन कट-ऑफ, जियो -फेंस सेटिंग, मेंटन राइड रिकॉर्ड बनाए रखना, अधिकतम गति सीमा निर्धारित करना और कम्यूनिटी राइड पर दोस्तों के साथ स्थान की जानकारी साझा करना शामिल है।

250V एक रग्ड आधुनिक क्रूजर है और यह 250cc सेगमेंट में पहला है, जिसमें बेल्ट ड्राइव सिस्टम के साथ V-ट्विन इंजन लगा है। वी-ट्विन 8500 आरपीएम पर 18.7 एचपी की अधिकतम पॉवर और 5500 आरपीएम पर 19 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी इस साल के अंत तक भारतीय बाजार में 5 और उत्पादों को लॉन्च करने की दिशा में काम कर रही है।