रणबीर की हो गई आलिया, बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड बने जीवन साथी

115

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनोंं आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी में कपूर और भट्ट परिवार शामिल था। इसके साथ ही दोनों के करीबी दोस्त भी शादी में पहुंचे थे।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की शादी के बाद की पहली झलक सामने आ गई है। शादी के बाद दूल्हे-दुल्हन की पहली झलक सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने छत के ऊपर फोटो शूट करवाते दिख रहे हैं।

दोनों की शादी आज 14 अप्रैल को उनके घर वास्तु में हुई और शादी के बाज दोनों ने छत के ऊपर फोटोशूट करवाया। रणबीर-आलिया की शादी पंजाबी रस्मों से हुई, जहां उनके परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार पहुंचे। इनके अलावा गिनी-चुनी हस्तियां भी शामिल थीं। इससे पहले 13 अप्रैल को आलिया भट्ट की मेहंदी सेरिमनी रखी गई, जहां परिवार वाले इकट्ठा हुए थे। एबीपी के ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है।

रणबीर और आलिया की शादी पर पापा महेश भट्ट, बहन शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट के आलावा मां सोनी राजदान पहुंची थीं। वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और चाचा रणधीर कपूर भी शामिल हुए। शादी पर पहुंचने वाले खास मेहमानों में आकाश अंबानी, श्लोका, आकांक्षा और अयान मुखर्जी, करण जौहर जैसे सिलेब्रिटीज़ भी शामिल थे।

नीतू कपूर काफी समय से चाहती थीं कि रणबीर और आलिया शादी कर लें। वह आलिया को बहुत प्यार भी करती हैं। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान आलिया को लेकर नीतू ने कहा था, मैं चाहती हूं कि जैसा बॉन्ड और रिश्ता मेरा और मेरी सास के बीच था। वैसा ही रिश्ता मेरे और आलिया के बीच हो। मेरी सास और मैं अच्छी दोस्त थीं। हम एक-दूसरे से सब शेयर करते थे। इतना ही नहीं, वह मुझे ऋषि कपूर से भी ज्यादा प्यार करती थीं। तो मैं चाहती हूं कि मेरा और आलिया का भी ऐसा ही रिश्ता हो।