Vivo धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च करेगा रंग बदलने वाला स्मार्टफोन

0
294

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) रंग बदलने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तयारी में है। यह Vivo V23 Pro है। यह स्मार्टफोन अगले साल जनवरी के पहले हफ्ते में आ सकता है। स्मार्टफोन गीकबेंच टेस्ट को पास कर चुका है और यह 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ आया है। अब इस स्मार्टफोन की एक खास बात सामने आई है। एक लीक रिपोर्ट में सामने आया है कि यह स्मार्टफोन रंग बदलने वाला होगा।

91मोबाइल्स की एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V23 Pro स्मार्टफोन में कलर बदलने वाला बैक कवर होगा। स्मार्टफोन का कलर चेंज इलेक्ट्रॉनिक तरीके से नहीं होगा। स्मार्टफोन में हाइली रिएक्टिव मैटीरियल होगा, जो कि सूरज के UV रेडिएशंस के आधार पर अपना कलर चेंज करेगा। वीवो इसे चेंजेबल फ्लूराइट ग्लास मैटीरियल कहता है।

अगर अब तक सामने आई स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Vivo V23 Pro स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। गीकबेंच v5 पर स्मार्टफोन ने 679 सिंगल कोर प्वाइंट्स और 2707 मल्टी कोर प्वाइंट्स हासिल किए हैं। फोन में 8 जीबी की रैम होगी और यह Android 12 OS पर चलेगा। अगर कैमरे की बात करें तो वीवो V23 Pro के रियर में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सेलेक्ट मार्केट्स में यह फोन अगले साल 4 जनवरी को लॉन्च हो सकता है।

वीवो ने इस साल की शुरुआत में V23e स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का ड्यू ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजॉलूशन 2400X1080 पिक्सेल है। स्मार्टफोन के बैक में मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 और 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन Dimensity 810 प्रोसेसर से पावर्ड है और इसमें 4,050 mAh की बैटरी दी गई है।