मात्र 36 हजार रुपए में लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए फीचर्स

223

नई दिल्ली। भारत में आज बड़ी कंपनी ने मात्र 36000 रुपए में स्कूटर लॉन्च किया है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने या प्लान कर रहे है तो यह खबर आपके लिए ही है। बेंगलुरु स्थित मोबिलिटी फर्म, बाउंस ने आज अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाउंस इनफिनिटी E1 लॉन्च कर दिया है।

बाउंस इनफिनिटी ई1 पहला ई-स्कूटर होगा जिसे ‘बैटरी ऐज अ सर्विस’ विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। यदि आप बैटरी को सेवा विकल्प के रूप में चुनते हैं तो बाउंस इन्फिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर 36, 000 रुपये से कम में आपका हो सकता है। इसके लिए आपको एक सब्सक्रिप्शन प्लान भी चुनना होगा, जिसका विवरण जल्द ही कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

बैटरी और चार्जर के साथ इस स्कूटर की कीमत 68,999 रुपए (दिल्ली एक्स-शोरूम) है, और बैटरी-ए-ए-सर्विस वाले स्कूटरों की कीमत 45099 (दिल्ली एक्स-शोरूम) प्लस बैटरी-ए-ए-सर्विस की सदस्यता है। इसके डीलरशिप नेटवर्क और इसके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से मार्च 2022 की डिलीवरी के साथ प्री-बुकिंग आज से शुरू हो गई है। ग्राहक इस स्मार्ट स्कूटर को न्यूनतम 499 रुपए का भुगतान करके प्री-बुक कर सकते हैं जो कि रिफंडेबल है।

बाउंस इनफिनिटी E1 पांच कलर ऑप्शन में आता है: स्पोर्टी रेड, स्पार्कल ब्लैक, पर्ल व्हाइट, डेसैट सिल्वर और कॉमेड ग्रे। कंपनी इसके साथ 3 साल या 50,000 किलोमीटर तक की वारंटी दे रही है। बाउंस इनफिनिटी 39AH के साथ वाटरप्रूफ IP67 रेटेड 48V बैटरी के साथ आती है जो 83Nm टॉर्क जेनरेट करती है। यह 65 किमी / घंटा की टॉप स्पीड के साथ एक बार चार्ज करने पर 85 किमी की दूरी तय कर सकती है। बाउंस इनफिनिटी 8 सेकेंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।