Realme 9 Series के चार मॉडल फरवरी 2022 में लॉन्च होंगे

0
347

नई दिल्ली। रियलमी के सीएमओ, फ्रांसिस वोंग ने एक ट्वीट में बताया कि कंपनी को चल रही वैश्विक चिप की कमी के कारण अपना रोडमैप बदलना पड़ा है। अब, 91मोबाइल्स द्वारा रिपोर्ट किए गए लेटेस्ट डेवलपमेंट के अनुसार, रियलमी 9 सीरीज अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने वाली है और इसमें चार फोन शामिल होंगे।

रियलमी 9 सीरीज का लॉन्च 2022 में होगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट में टिपस्टर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि ये स्मार्टफोन फरवरी 2022 में लॉन्च होंगे। हालांकि, टिपस्टर ने यह भी कहा है कि लॉन्च इवेंट जनवरी 2022 के अंतिम सप्ताह में हो सकता है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि 9 सीरीज़ के चार अलग-अलग मॉडल होंगे – रियलमी 9, 9 प्रो, 9 प्रो प्लस/मैक्स, और 9आई। कंपनी अपनी 9 सीरीज का पूरा रोस्टर लॉन्च करने के लिए दो अलग-अलग इवेंट आयोजित कर सकती है।

रियलमी 9 सीरीज़ फैमिली को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर देखा गया, जो यह संकेत देते है कि अब लॉन्च ज्यादा दूर नहीं है। मॉडल नंबर RMX3393 के साथ रियलमी 9 प्रो को हाल ही में IMEI डेटाबेस पर देखा गया था। इसी तरह, मॉडल नंबर RMX3491 और रियलमी 9 प्रो प्लस के साथ रियलमी 9i को रियलमी जीटी 2 प्रो के साथ EEC सर्टिफिकेशन पर देखा गया, जो दर्शाता है कि ग्लोबल लॉन्च भी नजदीक है।

91mobiles की रिपोर्ट ने अनुमान लगाया है कि सीरीज के शीर्ष स्मार्टफोन, रियलमी 9 प्रो प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट हो सकता है। ऐसी संभावना है कि डिवाइस में एमोलेड डिस्प्ले और 108 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप हो सकता है। हालांकि, हम अपने पाठकों को सलाह देंगे कि वे इन फोन्स को लेकर कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा करें।