Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च

0
40

नई दिल्ली। Samsung ने A सीरीज के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 को लॉन्च कर दिया है। इसके बैक-पैनल में 48MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को नए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी, मिड रेंज का प्रोसेसर और एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। बता दें कि इससे पहले Galaxy A03s को पेश किया गया था।

स्पेसिफिकेशन: सैमसंग गैलेक्सी ए03 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर 1.6GHz प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का डेप्थ लेंस है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलेगा। इसका अपर्चर f/2.2 है।

बैटरी और कनेक्टिविटी: गैलेक्सी ए03 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। हालांकि, यह साफ नहीं किया गया है कि इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी या नहीं। इसके अलावा डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत: सैमसंग ने अभी तक सैमसंग गैलेक्सी ए03 स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। इस फोन को कई कलर में पेश किया जा सकता है।