मोटोरोला के 3 फीचर फोन भारत में जल्द होंगे लॉन्च, जानिए क्या है खास

0
226

नई दिल्ली। मोटोरोला अब भारत के फीचर फोन मार्केट में एंट्री करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेनोवो के स्वामित्व वाला ब्रांड जल्द ही Moto A10, Moto A50 और Moto A70 जैसे फीचर फोन्स लॉन्च करने जा रहा है। YTechb ने तीनों फोन की पहली तस्वीरें और प्रमुख स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं।

Moto A10 और Moto A50 के फीचर्स
Moto A10 और Moto A50 में 1.8-इंच का डिस्प्ले और MediaTek MT6261D चिपसेट होगा। दोनों मॉडल हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ आएंगे। ये फोन एडजस्टेबल फॉन्ट साइज, ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग और वायरलेस एफएम रेडियो जैसी अन्य सुविधाएं भी पेश करेंगे। Moto A50 के बैक पैनल में एक कैमरा और एक टॉर्च है। ये फीचर्स Moto A10 पर उपलब्ध नहीं हैं। दोनों डिवाइस डुअल सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आएंगे।

Moto A70 के फीचर्स
Moto A70 बड़े 2.4-इंच डिस्प्ले और Unisoc चिप के साथ आता है। इसमें वीजीए कैमरा और पीछे की तरफ इंस्टेंट एलईडी टॉर्च है। इसमें 100 एसएमएस और 2,000 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर किए जा सकते हैं। उपयोगकर्ता संपर्कों के लिए फ़ोटो और आइकन भी यूज कर सकते हैं। यह रिकॉर्डिंग फ़ंक्शन और ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस एफएम का भी सपोर्ट करेगा। A70 में 1,750mAh की बैटरी है। यही बैटरी A10 और A50 में भी उपलब्ध है। नई ए-सीरीज़ मोटोरोला फोन के रिटेल पैकेज में 5W चार्जर और केबल शामिल होगा। बड़े आकार की बैटरी ए-सीरीज़ के फोन को 1 या 2 दिनों तक चलने देगी।

रिप्लेसमेंट गारंटी
Moto A-सीरीज के फीचर फोन 2 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आएंगे। बिक्री के बाद सर्विस भारतीय फोन ब्रांड लावा द्वारा प्रदान की जाएगी। A10, A50 और A70 की सटीक लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है। A10 की कीमत लगभग 1,500 रुपये हो सकती है, जबकि बाकी दो की कीमत लगभग 2,000 रुपये हो सकती है। इन फोनों के ब्लू, सिल्वर (केवल A70 के लिए) और गोल्ड जैसे रंगों में आने की उम्मीद है। मोटोरोला द्वारा इन हैंडसेट को उत्तर प्रदेश सहित भारत के पांच राज्यों में जारी किए जाने की उम्मीद है।