एनसीबी का क्रूज पर छापा : पैंट की सिलाई और अंडरवियर में छुपा रखी थी ड्रग्‍स

0
266

मुंबई। मुंबई तट पर क्रूज पर कथित रेव पार्टी के सिलसिले में बॉलिवुड ऐक्‍टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ हो रही है। उनके अलावा सात अन्‍य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) सूत्रों ने कहा कि क्रूज पर ड्रग्‍स को छिपाकर ले जाया गया था। किसी ने पैंट की सिलाई में ड्रग्‍स छिपाए तो किसी ने कॉलर में, महिलाओं ने पर्स के हैंडल तक में ड्रग्‍स छिपा रखी थी। कुछ लोगों के अंडरवियर में भी ड्रग्‍स मिला।

एनसीबी की कस्टडी में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर गोमित चोपड़ा समेत आठ लोग शामिल हैं।

इनसे हो रही पूछताछ?
आर्यन खान मशहूर फिल्‍म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे हैं। सूत्रों के मुताबिक उन्‍होंने सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा कि वे मेहमान की तरह क्रूज पर गए थे। सूत्रों के अनुसार, आर्यन को पार्टी में लेकर अरबाज मर्चेंट लेकर गया था। मोहक, नूपुर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक फैशन डिज़ाइनर है जबकि नूपुर भी इसी प्रोफेशन से जुड़ी हैं। नूपुर और गोमित एक साथ मुंबई आए थे। गोमित हेयर स्टाइलिस्ट है।

क्रूज पर किस तरह पहुंचा ड्रग्‍स?
NCB के एक अधिकारी ने बताया कि उनकी जानकारी के मुताबिक इस मामले में लिप्त लोगों ने अपनी पैंट की सिलाई में, लेडीज पर्स के हैंडल में, अंडरवियर के सिलाई वाले हिस्से में, कॉलर की सिलाई में छुपाकर लेकर गए थे। एनसीबी इस तमाम जानकारी को दुबारा से वेरिफाई कर रही है और लोगों से इस से जुड़े सवाल भी पूछ रही है।