55 इंच वेरिएंट का OnePlus Y1S Pro स्मार्ट टीवी जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

186

नई दिल्ली। OnePlus कंपनी बिना बेजल वाले 55 इंच वेरिएंट के स्मार्ट टीवी OnePlus Y1S Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी। अपकमिंग लॉन्च से पहले, एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी के डिज़ाइन को दिखाने वाले रेंडर सामने आए हैं।

रेंडर से पता चलता है कि टीवी 43-इंच और 50-इंच वेरिएंट के समान दिखता है, और इसमें चिन बेजल है, जबकि स्क्रीन के तीन किनारे बेजल-लेस डिज़ाइन पेश करते हैं। स्मार्ट टीवी के रिमोट में Disney+ Hotstar, Prime Video, Netflix और Google Assistant के लिए डेडिकेटेड शॉर्टकट बटन हैं। इसके अलावा, इसमें एक वॉल्यूम बटन, एक होम बटन, एक बैक की और एक सर्कुलर नेविगेशन रिंग भी है।

24W का दमदार साउंड: मायस्मार्टप्राइस की एक हालिया पोस्ट में OnePlus Y1S Pro 55-इंच टीवी के कुछ जरूरी टेक्निकल डिटेल्स को रेखांकित किया गया है। अफवाह के मुताबिक, वनप्लस टीवी एचडीआर10+, एमईएमसी और 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन ऑफर करेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि 55-इंच Y1S प्रो में 24W स्पीकर और Android TV OS होगा। टीवी में दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, तीन एचडीएमआई 2.1 पोर्ट (जिनमें से एक में ईएआरसी शामिल है), एक आरजे45 पोर्ट और एक आरएफ इनपुट पोर्ट शामिल हो सकते हैं।

भारत में टीवी की कीमत: पहले से लॉन्च किए गए 43-इंच और 50-इंच वेरिएंट पर एक नज़र डालते हुए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि OnePlus Y1S Pro 55-इंच में मीडियाटेक MT9216 प्रोसेसर, 2GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ होगा। इसमें डुअल-बैंड वाईफाई के साथ Android 10 TV OS और ब्लूटूथ 5.0 होने की संभावना है। इससे पहले सामने आई एक लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि अपकमिंग OnePlus Y1S Pro 55-inch TV की कीमत 40 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।