23 एवं 24 को भी कोटा बंद, कोचिंग छात्रों को नहीं होगी खाने की दिक्क्त

1010

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी के नेतृत्व में तलवंडी में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें शहर में जनता कर्फ्यू को देखते हुए बाहर से कोचिंग ले रहे छात्रों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने की समीक्षा की गई। बैठक में कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव माहेश्वरी ने शहर के व्यापारियों एवं उद्यमियों से 23 एवं 24 मार्च को भी कोटा बंद सफल बनाने का आह्वान किया।

बैठक में सभी हॉस्टल संचालकों ने बताया कि पिछले 2 दिनों से इसकी पूरी तैयारी कर रखी थी। हॉस्टलो एवं पीजी में रहने वाले कोचिंग विद्यार्थियों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। सभी हॉस्टलों में रह रहे छात्रों को सुबह-शाम भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। आगे भी जारी रहेगा। पीजी में रहने वाले विद्यार्थियों द्वारा खाने की मांग की गई थी, जिन्हें करीब 1000 पैकेट भोजन हॉस्टल एसोसियशन द्वारा भेजे गए।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बैठक में सभी हॉस्टल एसोसिएशन संचालकों से आग्रह किया कि कोरोना महामारी के कारण आगामी लंबे बंद और विकट समस्या को देखते हुए हॉस्टल संचालक सभी आवश्यक प्रबंध करें। साथ ही होटलों में रह रहे छात्रों का पूरा ध्यान रखें। बिना आवश्यक कार्य के छात्रों को हॉस्टल के बाहर न जाने दें। उन्होंने बताया कि आज जनता कर्फ्यू के दौरान आमजन ने जो एकजुटता दिखाई वह सराहनीय है। आगे भी ऐसी एकजुटता निरंतर जारी रखें।

बैठक में न्यू कोटा हॉस्टल एसोसियशन के अध्यक्ष अशोक लोढ़ा, महासचिव राजीव (राजू भैया), चंबल हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष शुभम अग्रवाल, महासचिव सुनील विजय, कोटा हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, इन्द्रा बिहार हॉस्टल स्टेशन के सचिव हरीश प्रजापति, एवं महावीर नगर हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश गुप्ता अदि मौजूद थे।