1 साल तक रोज फ्री मिलेगा 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, जानिए कैसे?

713

नई दिल्ली।टेलिकॉम कंपनी Idea की तरह अब Vodafone ने भी अपने ग्राहको के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। वोडाफोन ने सिटीबैंक के साथ साझेदारी कर एक स्पेशल ऑफर पेश किया है, जिसके तहत एक साल तक वोडाफोन यूजर्स को हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए वोडाफोन यूजर्स को वोडाफोन की वेबसाइट पर जाकर सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। कार्ड मिलने के 30 दिनों के भीतर यूजर्स को क्रेडिट कार्ड से 4000 रुपये खर्च करने होंगे, जिसमें बाद उन्हें 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेटा की सुविधा मिलेगी। इस ऑफर का फायदा 31 जुलाई 2019 तक ही लिया जा सकता है।

इस खास ऑफर को दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नै, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। एक बात ध्यान रखें कि सिर्फ 23 साल से ज्यादा उम्र के ग्राहक ही इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

बता दें कि हाल में आइडिया यूजर्स के लिए भी बिल्कुल ऐसा ही ऑफर पेश किया गया है, जिसके तहत यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट्स दिए जाएंगे।