ह्यूंदै की इन कारों पर 90 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

927

साल 2018 को बीतता देख कंपनियां कारों पर कई तरह के ऑफर्स दे रही हैं, ताकि नए मॉडल्स के लिए जगह बनाई जा सके। जनवरी से कारें महंगी करने की घोषणा करने वाली ह्यूंदै कंपनी की कारों पर इस समय दिसंबर डिलाइट ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के तहत ह्यूंदै कारों पर 90,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आइये आपको बताते हैं कि ह्यूंदै की किस कार पर कितने रुपये तक का फायदा पा सकते हैं।

EON:

इस एंट्री लेवल हैचबैक पर 65,000 रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। इसमें अलग-अलग ऑफर्स शामिल हैं।

GRAND i 10

इसके पेट्रोल वेरियंट पर 75,000 रुपये और डीजल वेरियंट पर 85,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसमें भी अलग-अलग ऑफर्स शामिल हैं।

XCENT

इस सिडैन पर 90,000 रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। यह ऑफर कार के पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरियंट पर है।

i20

इस प्रीमियम हैचबैक के दोनों मॉडल्स यानी एलीट आई20 और आई20 ऐक्टिव पर 50,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। यह डिस्काउंट पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरियंट के लिए है।

VERNA

ह्यूंदै की इस सिडैन पर 50,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। यह ऑफर पेट्रोल और डीलज, दोनों वेरियंट पर उपलब्ध है।

ELANTR

इस प्रीमियम सिडैन पर 30,000 रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। इसमें फ्री इंश्योरेंस और स्पेशल एक्सचेंज बोनस शामिल है। यह ऑफर पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरियंट पर है।

Tucson

ह्यूंदै की इस एसयूवी पर भी 30,000 रुपये तक का लाभ पा सकते हैं। इसमें फ्री इंश्योरेंस और स्पेशल एक्सचेंज बोनस शामिल है। ऑफर पेट्रोल और डीजल, दोनों वेरियंट के लिए है।

बता दें कि इन कारों पर मिलने वाली छूट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, सरकारी कर्मचारियों के लिए एक्स्ट्रा डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस जैसे अलग-अलग ऑफर्स शामिल हैं। ये ऑफर्स मॉडल्स, वेरियंट और शहर के आधार पर अलग-अलग हैं। डीलरशिप पर संपर्क कर यह पता कर सकते हैं कि आपको किस कार पर बेस्ट ऑफर मिलेगा।