स्टेशन पर गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू बनी सेलब्रिटी, जानिए

0
1513

मुंबई। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल विडियो की वजह से फिल्मों में गाने का सफर तय करने वाली रानू मंडल की हर तरफ चर्चा है। बता दें कि एक वक्त था जब रानू स्टेशन पर गाकर अपना गुजारा कर रही थीं और सोशल मीडिया पर उनके गाने के विडियो की वजह से वक्त ने ऐसी पलटी मारी कि आज उनकी आवाज को रेकॉर्ड करने का ख्वाब हर म्यूजिशन देख रहा हो।

हालांकि, हिमेश रेशमिया ने ऐसा कर डाला है और पिछले दिनों उनका रिकॉर्डिंग विडियो जबरदस्त वायरल हुआ। अपने आवाज की बदौलत आज वह किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं हैं।हालांकि, रानू के लिए ये सब पहली बार था, लेकिन वह स्टूडियों में जितनी कूल लग रही थीं वह तारीफेकाबिल है। रानू के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।

हिमेश रेशमिया के उस विडियो के बाद कई और विडियो सामने आए हैं, जिसमें हिमेश की भी जुगलबंदी नजर आ रही है। इसके अलावा कुछ ऐसे विडियोज़ हैं, जिनमें ढेर सारे कैमरामैन, म्यूजिशन से घिरीं रानू बिल्कुल कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर इस रिकॉर्डिंग के कुछ और विडियो वायरल हो रहे हैं। रानू के कुछ ऐसे भी विडियो खूब सुर्खियों में हैं, जिनमें हर कोई उनके साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश में नजर आ रहा और यह सब किसी सिलेब्रिटी से कम नहीं।

दरअसल हिमेश ने उन्हें ‘सुपरस्टार सिंगर’ के मंच पर गाते सुना और उनके फैन हो गए और तभी उन्होंमे प्रॉमिस किया कि रानू उनकी अगली फिल्म में गाएंगी। हिमेश रेशमिया ने अपना प्रॉमिस निभाते हुए रानू मंडल को फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में गाने का मौका दिया है।

दरअसल रानू मंडल रानाघाट के एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थीं और अचानक एक दिन तब चर्चा में आईं जब उनका एक विडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल हुआ। 38 सेकंड के इस विडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग ‘एक प्यार का नगमा’ गाती नजर आ रही थीं।

देखते ही देखते यह विडियो इस कदर वायरल हुआ कि म्यूज़िक जगत में रानू चर्चा में आ गईं। कहा जा रहा है कि उन्हें अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। लाइफ के इस मोड़ पर अपनी इस सफलता से रानू काफी खुश हैं।