सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव एक बार फिर आरसीए के निर्विरोध अध्यक्ष बने

94

जयपुर। राजस्थन के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत एक बार फिर राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बन गए हैं। वैभव को निर्विरोध अध्यक्ष चुन गया है। हालांकि, शुक्रवार को यह सब कुछ हो गया था।

शनिवार को आरसीए में जनरल बॉडी की मीटिंग हुई, जिसमें चुनाव अधिकारी सुनील अरोड़ा ने वैभव गहलोत के अध्यक्ष बनने की घोषणा की। साथ ही वैभव के पैनल के सभी निर्विरोध प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई।

बता दें कि अध्यक्ष पद पर वैभव गहलोत, उपाध्यक्ष पद पर शक्ति सिंह, सचिव पद पर भवानी सामोता, कोषाध्यक्ष पर रामपाल शर्मा, संयुक्त सचिव राजेश भड़ाना और कार्यकारिणी सदस्य फारूख अहमद निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

सीपी जोशी गुट के गिरिराज सनाढय ने वैभव गहलोत के सामने नामांकन पत्र दाखिल किया था, जो वापिस ले लिया। इसके अलावा नांदू गुट से सभी प्रत्याशियो ने नामांकन पत्र वापस ले लिया। इनमें मुकेश शाह, राजेंद्र सिंह नांदू, विनोद सहारण और अरूण सिंह हैं।
.
वैभव गहलोत ने निर्विरोध अध्यक्ष बनने पर सीपी जोशी को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने मुझे अपने पैनल से मौका दिया। उन्होंने कहा कि तीन साल पहले हमने राजस्थान क्रिकेट के इन्फ्रास्ट्रक्चर को सुधारने की शुरुआत की थी। इसके तहत जयपुर में जहां इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम निर्माण कार्य की शुरुआत हो गई है।