श्रावणी तीज मेला : फिल्मी तरानों पर झूमे श्रोता, मेले में जमने लगा रंग

0
1033
मेले में खरीदारी करती महिला ग्राहक।

कोटा। श्रावणी तीज मेले में रविवार को सिने संध्या कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें किशन मुद्गल और बसंत भरावा के अलावा गायक बजाज और साहनी ने फिल्मी तरानों पर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण मेले में खासी रौनक रही। चकरी, झूले और मिक्की माउस पर बच्चों व बड़ों की भीड़ रही। लोगों के द्वारा खरीदारी की गई तो चाट पकौड़े की दुकानों पर भी लोंगों ने आनन्द उठाया।

सिने संध्या कार्यक्रम में गायकों ने ‘‘रिमझिम के गीत सावन गाए… भीगी भीगी रातों में…. मेरे नैना सावन भादोें… फिर भी मेरा मन प्यासा…. कौन है जो सपनों में आया…जनम जनम का साथ्ज्ञ है तुम्हारा हमारा….वादा कर ले साजना…कहीं दीप जले कहीं दिल…. परदेसियों से न अंखिला मिलाना… समेत विभिन्न गीतों पर समां बांध दिया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व महापौर सुमन श्रृंगी थीं।

वहीं अध्यक्षता आनन्द राठी ने की तथा विशिष्ठ अतिथि रमेश सोनी रहे। कार्यक्रम में अध्यक्ष बसंत भरावा, संयोजक श्याम भरावा, कार्यक्रम संयोजक राजाराम जैन कर्मयोगी, अलका जैन दुलारी, स्वागत अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा के द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया। इससे पहले मेला स्थल पर एसपी राजेश मील तथा डीवाईएसपी भगवत सिंह हिंगड़ के द्वारा अस्थाई चैकी का उद्घाटन किया गया।

खाटू श्याम बाबा का जागरण आज
मेला अध्यक्ष बसंत भरावा तथा संयोजक श्याम भरावा ने बताया कि मेले में सोमवार को खाटू श्याम बाबा का जागरण, 6 अगस्त को राजस्थानी कवि सम्मेलन, 7 अगस्त को राजस्थानी लोक कलाकारों के गीत व नृत्य का रंगारंग आयोजन होगा। वहीं 13 दिवसीय मेले का समापन 15 अगस्त को भव्य आतिशबाजी के साथ किया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न प्रांतों से आने वाले व्यापारियों को भी सम्मानित किया जाएगा।