व्हाट्सप्प पर अब 32 लोग एक साथ वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे।

90

नई दिल्ली। WhatsApp New Feature: व्हाट्सप्प पर अब 32 लोग एक साथ वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, बीटा यूजर्स को एक मेसेज मिलेगा जो उन्हें एक साथ 32 लोगों के साथ ग्रुप कॉल करने में मदद करेगा।

वहीं कुछ बीटा टेस्टर्स को WhatsApp की ओर से एक अलग इनविटेशन मेसेज भी मिल रहा है। इस मेसेज के साथ यूजर्स को वीडियो कॉल के लिए 16 लोगों को जोड़ने की सुविधा मिल रही है। इसके साथ ही यूजर्स को वीसी के दौरान उनकी स्क्रीन का कंटेंट शेयर करने की सुविधा भी मिल रही है।

इससे पहले, विंडोज़ पर केवल 32 लोगों तक ऑडियो कॉल करने की क्षमता उपलब्ध थी। हालाँकि अब, लेटेस्ट अपडेट के साथ, बीटा यूजर्स 32 लोगों तक वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये नया फीचर अभी कुछ बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध है। और आने वाले दिनों में इसे और अधिक यूजर्स के लिए पेश करने की उम्मीद है।

पिछले साल नवंबर में मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एंड्रॉइड और आईओएस के लिए इस फीचर की घोषणा की थी। WABetainfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, मेसेज में विंडोज़ ऐप से सीधे 32 लोगों तक वीडियो कॉल करने की क्षमता का उल्लेख है। इसके अलावा, कुछ बीटा टेस्टर ऐप के लेटेस्ट अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद वीडियो मेसेज देख सकते हैं।