विक्की और कटरीना सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल पहुंचे, आज से शुरू होंगीं शादी की रस्में

450

सवाई माधोपुर। विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के लिए सोमवार देर रात सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच गए। वे शाम को चार्टर्ड प्लेन से पहले जयपुर आए और वहां से सड़क के रास्ते वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए। मंगलवार से दोनों की शादी की रस्में शुरू होंगी। 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में दोनों की शादी होगी।

इससे पहले, दोपहर से कटरीना के भाई-बहन और दोस्तों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला चलता रहा। कटरीना और विक्की कौशल के साथ लगभग 12 लोग आए हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के परिवार को बरवाड़ा फोर्ट ले जाने के लिए टोयोटा की 3 लग्जरी गाड़ी वेलफायर सहित 12 गाड़ियों की व्यवस्था की गई थी। विक्की और कटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे। शादी के बाद दोनों चौथ माता के मंदिर भी जा सकते हैं।

विक्की-कटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर को होने वाली संगीत सेरेमनी से शुरू होंगी। जिसकी तैयारियां सिक्स सेंसेस होटल में लगभग पूरी हो चुकी हैं। होटल को लाइटों से सजाया भी गया है। इसके अगले दिन 8 दिसंबर को सुबह कपल की हल्दी सेरेमनी और शाम को आफ्टर पार्टी होगी। 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कपल सात-फेरे लेंगे।

बताया जा रहा है कि विक्की-कटरीना के कुछ फैमिली मेंबर्स और कई मेहमान वेडिंग वेन्यू पर पहुंच भी गए हैं। सोमवार देर रात कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे, बहन स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, इजाबेल और भाई माइकल पहुंचेंगे। विक्की कौशल के साथ उनके पापा शाम कौशल, मां वीना और भाई सनी पहुंचेंगे।

बताया जा रहा है कि फतेह दरवाजे पर मेहमानों का स्वागत गुलाब के फूलों की बारिश से किया जा रहा है। साथ ही सारंगी पर राजस्थानी लोकगीतों की धुनें भी गूंज रही हैं। शादी में सुरक्षा कड़ी रहेगी। पहला सिक्योरिटी चेक होटल एंट्रेस गेट पर और दूसरा चेकिंग पॉइंट फतेह दरवाजे पर बनाया गया है।

यहां पुलिस के जवान, 300 प्राइवेट बाउंसर्स और होटल की सिक्योरिटी तैनात रहेगी। गेस्ट का कोविड प्रोटोकॉल के तहत टेम्परेचर चेक किया जाएगा। कटरीना की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला, कटरीना के मेकअपमैन और हेयर स्टाइलिस्ट डेनियल क्रिस्टोफर बाउर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर अनीता अदाजानिया श्राफ, फैशन स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी, सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्‌टी आएंगी। दोनों के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज भी पहुंचेंगे। शादी में 120 गेस्ट्स शामिल होंगे।