वाया कोटा बांद्रा-गोरखपुर-बांद्रा स्पेशल ट्रेन के फेरे बढ़ाए

51

कोटा। रेल प्रशासन ने गोरखपुर से बांद्रा टर्मिनल के मध्य संचालित हो रही स्पेशल गाड़ी के फेरों में दोनों दिशाओ में 6-6 ट्रिप बढ़ोत्तरी करने का निर्णय लिया है। यह गाड़ी बांद्रा से प्रत्येक शनिवार एवं गोरखपुर से प्रत्येक शुक्रवार साप्ताहिक रूप में 28 जुलाई से 2 सितम्बर के मध्य चलेगी।

गाड़ी के हाल्ट: यह गाड़ी दोनों दिशाओं में खलीलाबाद, बस्ती, गोंडा, बाराबंकी, बादशाहनगर, ऐशबाग, कानपूर सेन्ट्रल, टुंडला, आगरा फोर्ट, गंगापुर सिटी, कोटा, रतलाम, वड़ोदरा, सूरत, वापी एवं बोरीवली स्टेशनों पर रुकेगी। इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि यात्रियों की सुविधाओ को ध्यान में रखते हुए स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाये जा रहे हैं।

कोटा मंडल में 15 दिवसीय सफाई अभियान जारी
मण्डल रेल प्रबंधक मनीष तिवारी के मार्गदर्शन में संरक्षित, सुरक्षित एवं सुगम ट्रेन परिचालन के साथ-साथ अपने रेल यात्रियों के लिए मंडल के अंतर्गत स्टेशन परिसर एवं गाड़ियों में स्वच्छ, सुंदर एवं सुखद अनुभूतिपरक वातावरण मुहैया कराने के प्रति निरन्तर प्रयत्नशील है। इसी कड़ी में मंडल के सभी स्टेशनों एवं गाड़ियों में बेहतर साफ-सफाई सुनिश्चित करने हेतु कोटा रेल प्रशासन द्वारा सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सामंजस्य से 22 जुलाई से 5 अगस्त तक 15 दिवसीय विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है।