लोकसभा में 1.5 लाख रुपये का बैग छुपाने पर जमकर ट्रोल हुई सांसद महुआ

326

नई दिल्ली। मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में महंगाई पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा अपना बैग उठाकर नीचे रखती हैं। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि महुआ का बैग 1.5 लाख रुपये का था। इसी कारण वह अपना बैग छिपा रहीं थीं। लोग इस बैग को लुई वीटन ब्रांड का बता रहे हैं।

दरअसल, सोमवार को लोकसभा में महंगाई, जीएसटी व उत्पादों के बढ़ते दामों पर चर्चा हो रही थी। जैसे ही महुआ के बगल में बैठीं टीएमसी सांसद काकोली घोष दस्तीदार बोलने के लिए उठती हैं। महुआ अपना बैठ उठाकर नीचे रखती हैं। इस वीडियो में काकोली महंगाई पर चर्चा करती दिख रहीं हैं।

इतनी महंगाई तो कैसे खरीदा बैग: वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। महुआ मोइत्रा को टैग करते हुए एक यूजर ने पूछा, जब इतनी महंगाई है तो महुआ मोइत्रा इतना महंगा बैग सदन में लेकर कैसे आईं।

एक यूजर जहाक तनवीर ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है। महंगाई पर चर्चा के दौरान भारत की लेफ्टिस्ट लीडर महुआ मोइत्रा अपना 1.60 लाख रुपये का बैग छुपाते हुए।

अवंतिका गुप्ता ने लिखा है ‘महंगाई’ शब्द आते ही लुई वुइटन नीचे खिसकने लगता है। मुझे महुआ के प्रशंसकों के लिए बहुत खेद है कि इस महिला को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चेहरे के रूप में चुना।

एक अन्य यूजर मंतव्य चावला लिखते हैं यह महिला महंगाई और आम आदमी के दुखों के बारे में बात करती है। अपना मुंह बंद रखें महुआ मोइत्रा। जो आप संसद में ला रहे हैं, वह इस देश में कई लोगों की सालाना आय है।