रोटरी डांडिया ब्लास्ट: मुंबई से अनुपमा सीरियल की किंजल ने की शिरकत

69

फेमिना मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता ने रोटरी सदस्यों से की भेंट

कोटा। Rotary dandiya blast 2023: रोटरी क्लब कोटा एवं श्री उम्मेद क्लब कोटा के संयुक्त तत्वावधान में ओरिलाइट लाइफ स्पेसेस के सहयोग से रोटरी डांडिया ब्लास्ट 2023 का आयोजन उम्मेद क्लब कोटा परिसर में किया गया।

दो दिवसीय डांडिया ब्लास्ट में शहरवासियों ने पंखीड़ा, डोलिडा, रामती आवे जैसे गीतों की धुनों पर गरबा किया। क्लब अध्यक्ष प्रीतम गोस्वामी ने बताया कि डांडिया ब्लास्ट में मुंबई से अनुपमा सीरियल में किंजल की भूमिका करने वाली स्टार कास्ट निधि शाह ने शिरकत की और मंच पर प्रस्तुति दी।

क्लब सचिव दीपक मेहता ने बताया कि मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी मिस नंदिनी गुप्ता भी कार्यक्रम में उपस्थित रही। उन्होंने सभी लोगों से मुलाकात की और अपनी सफलता के रहस्य साझा किए।

डांडिया के पहले दिन लाइव बैंड के साथ सिंगर आयुषी मिश्रा एवं सिंगर अभिषेक पाराशर ने गीतों की प्रस्तुतियां दी। मंच का संचालन एंकर प्रिया ने किया। जिससे पांडाल गरबा प्रेमियों की थिरकन से जीवंत हो उठा। सभी लोग परम्परागत डाण्डिया परिधानों में एक से बढ़कर एक वेशभूषा में पधारे। रंग बिरंगी रोशनी से सजे पंडाल में सर्वप्रथम माँ अम्बे की पूजा और आरती के साथ शुभारम्भ किया गया। क्लब के पदाधिकारी एवं वरिष्ठ सदस्यों ने आरती की।

डांडिया ब्लास्ट के दूसरे दिन प्रिंसिपल कमिश्नर ऑफ़ इनकम टैक्स पुरुषोत्तम त्रिपुरी मुख्य अतिथि रहे। प्रोजेक्ट चेयरमैन अभिषेक मित्तल ने बताया कि इस आयोजन में शहर के 2000 लोगों ने हिस्सा लिया। युवा पुरुष -महिलाओं के साथ साथ बच्चों और वरिष्ठजनों ने भी परिवार सहित डांडिया का आंनद लिया।

मुख्य आकर्षण सेलेब्रिटीज़ के साथ सेल्फीज़ का रहा। डांडिया ब्लास्ट के कार्यक्रम संयोजक नीरज कुमार जैन, गगन जैन, संजय गोयल, तेज कुमार सोमानी, मनोज जैन, विनीत अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया।

डांडिया ब्लास्ट में बेस्ट ड्रेस मेल – फीमेल -किड -कपल, बेस्ट डान्स मेल फीमेल कपल किड कैटेगरीज़ में पुरस्कार से 30 प्रतिभाओं को नवाज़ा गया। क्लब प्रवक्ता संजय गोयल ने बताया कि कार्यक्रम के स्पोंसर्स को प्रतीक चिन्ह देकर मंच पर सम्मानित किया गया।