राधाकृष्ण मंदिर में गोविंद माहेश्वरी एवं महावीर शर्मा ने बहाई भजनों की सरिता

195

कोटा। तलवंडी स्थित राधाकृष्ण मंदिर में गुरुवार को भजन संध्या भाव-प्रवाह का आयोजन किया गया। गिरिराज मित्र मंडल की ओर से आयोजित इस भजन संध्या में गोविंद की गली परिवार के सदस्य एवं वृंदावन के विख्यात भजन गायक महावीर शर्मा ने भजनों की सरिता बहाई।

इनका साथ एलन के निदेशक व भजन गायक डॉ. गोविन्द माहेश्वरी ने दिया। महावीर शर्मा विख्यात भजन गायक विनोद अग्रवाल के शिष्य है। इस अवसर पर मंदिर में विशेष सजावट तथा आकर्षक श्रृंगार किया गया। इस अवसर पर गिरिराज मित्र मंडल की ओर से गोविंद की गली परिवार के महावीर शर्मा सहित सभी सदस्यों का अभिनन्दन किया गया।

बसा के तुझे नैनन में…
भजन संध्या की शुरुआत प्रार्थना के साथ हुई। इसके बाद महावीर शर्मा ने माइक संभाला और एक के बाद एक भजनों की सरिता बहाना शुरू किया। महावीर शर्मा ने ‘बसा के तुझे नैनन में, नित नए लाड़ लड़ाऊं मैं…’. ‘मेरा कोई नहीं बिन तेरे, नंदलाल सांवरिया मेरे…’ सरीखे भजनों की प्रस्तुति दी। वहीं डॉ.गोविन्द माहेश्वरी ने ‘मेरो प्यारो नंदलाल किशोरी राधे…’ सरीखे भजनों की प्रस्तुति दी।

दोनों भजन गायकों की जोड़ी ने ऐसा माहौल बनाया कि भक्तजन भक्ति भाव में डूब से गए। कोई भजनों पर थिरका तो किसी ने प्रभु का ध्यान कर भजनों का श्रवण किया। राधा कृष्ण मंदिर में आयोजित इस कार्यक्रम में देर रात्रि तक संगीतप्रेमी भक्तजन भक्ति रस में डूबे रहे।