राज कुंद्रा ने पॉर्न केस में गिरफ्तारी की आशंका से फेंक दिया था पुराना फोन

694

मुंबई। पॉर्न फिल्में बनाने और डिजिटल ऐप पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट 27 जुलाई को सुनवाई करने जा रहा है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की हिरासत में राज कुंद्रा के बारे में अब खबरें आ रही हैं कि उन्हें खुद के गिरफ्तार होने की पहले से आशंका थी। जब मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया था तभी राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्तारी डर सताने लगा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा ने जांच से बनने के लिए एक ‘प्लान बी’ तैयार किया था। राज ने सबूत खत्म करने के लिए मार्च के महीने में अपना फोन भी बदल दिया था ताकि उनके मोबाइल फोन में मौजूद डेटा को हासिल नहीं किया जा सके। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘जब क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने राज कुंद्रा से उनके पुराने फोन के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि पुराना फोन फेंक दिया है। पुलिस को लगता है कि पुराने फोन में काफी सबूत रहे होंगे। अब अधिकारी इस फोन की तलाश कर रहे हैं।’

इस रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक फाइनैंशल ऑडिटर नियुक्त किया है जो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के सभी लेन-देन की जांच करेंगे। इस जांच में यह पता लगाया जाएगा कि पॉर्न रैकेट में राज और शिल्पा की कितनी संलिप्तता है। एक अधिकारी ने बताया, ‘जांच में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के जॉइंट अकाउंट से करोड़ों रुपयों के ट्रांजैक्शंस की बात सामने आई है। क्राइम ब्रांच को शक है कि हॉटशॉट्स और बॉलिफेम ऐप की अश्लील फिल्मों की कमाई इसी अकाउंट में ट्रांसफर होती थी।’ पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या ऐप से कमाए गए पैसे को बिटकॉइन में भी इन्वेस्ट किया गया था या नहीं।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने वेब सीरीज की आड़ में ब्लैकमेल करके पॉर्न फिल्में बनाए जाने का मामला सबसे पहले फरवरी के महीने में दर्ज किया था। इस केस की जांच में कई गिरफ्तारियां होने के बाद राज कुंद्रा का नाम सामने आया। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ही इस पॉर्न रैकेट के सरगना हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि पॉर्न फिल्मों के इस धंधे में शिल्पा शेट्टी की भी संलिप्तता थी या नहीं।