राजस्थान में उद्योगों के लिए अब बिजली की समस्या नहीं रहेगी: ऊर्जा मंत्री नागर

68

कोटा। हाड़ोती कोटा स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का होली मिलन समारोह पाषाण भवन इंद्रप्रस्थ इंडस्ट्रियल एरिया पर आयोजित किया गया। ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने इस अवसर पर कहा कि शीघ्र ही मुंबई दिल्ली एक्सप्रेस वे चालू होने वाला है, जिससे कोटा में उद्योगों का काफी विकास होगा। साथ ही शहर मे नए उद्योग स्थापित होंगे।

उन्होंने कहा कि बिजली से संबंधित ही नहीं अपितु कोई भी औद्योगिक समस्या के निराकरण के लिए भजनलाल सरकार कटिबद्ध है। क्षेत्र की हर समस्या का समाधान करके विकास के पथ पर आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उद्योगों के लिए बिजली की अब समस्या नहीं रहेगी।

अध्यक्ष गोविंद अग्रवाल ने संस्था के सभी सदस्यों एवं उनके परिजनों का गुलाल से तिलक लगाकर स्वागत और शुभकामनाएं दी। महासचिव रवि निमोदिया ने बताया की संस्था द्वारा इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में मयूर नृत्य किया गया का आनंद लिया।

चेयरमैन सलाहकार बोर्ड आरएन गर्ग ने बताया कि संस्था को वर्ष भर योगदान देने के लिए श्री गणेश स्टोन इंडस्ट्रीज, भगवती स्टोन इंडस्ट्रीज एवं रूंगटा स्टोन इंडस्ट्रीज को प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। संरक्षक सुरेश मित्तल ने बताया की इस अवसर पर लक्की ड्रा भी निकाला गया जिसमे 60 ग्राम चांदी के सिक्के विजेताओं को दिए गए।

पूर्व अध्यक्ष विकास जोशी ने बताया की कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, संदीप शर्मा विधायक, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल, राकेश जैन जिलाध्यक्ष भाजपा कोटा एवं रवीन्द्र त्यागी अध्यक्ष कोटा कांग्रेस कमेटी ने भी शिरकत की। सभी उद्यमियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए व्यापार में निरंतर प्रगति की कामना की।

कार्यक्रम में संस्था के निर्वाचित अध्यक्ष रोहित सूद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जे.पी. मेवाडा, सतनाम सिंह आनंद, कोषाध्यक्ष गौरव गर्ग, उपाध्यक्ष रवि शर्मा, बुद्धि प्रकाश कहालिया, आकाश कवात्रा, सचिव रवि गुप्ता, विजय सेठिया, महावीर माहेश्वरी, राहुल खुवाल, सचिन मित्तल एवं सभी पूर्व अध्यक्ष, वरिष्ठ उद्यमी उपस्थित रहे।