यू-ट्यूबर गौरव तनेजा ने एलन के विद्यार्थियों को किया मोटिवेट

146

देश का धोनी ड्राइव के तहत दिल्ली से चैन्नई साइकिल यात्रा पर निकले हैं गौरव

कोटा। YouTuber Gaurav Taneja: दिल्ली से चेन्नई की साइकिल यात्रा पर निकले यू-ट्यूबर व सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर गौरव तनेजा शनिवार शाम कॅरियर सिटी कोटा पहुंचे। इस दौरान वे एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के समर्थ सभागार भी आए और विद्यार्थियों से संवाद करते हुए उन्हें मोटिवेट किया। इससे पूर्व एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन डॉ. बृजेश माहेश्वरी ने गौरव तनेजा का स्वागत किया।

गौरव के साथ उनकी पत्नी रितृ राठी एवं फ्लाइंग बीस्ट टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। तनेजा ने संबोधित करते हुए कहा कि आप मेहनत करते रहिए, सफलता आपको अवश्य मिलेगी। आप जिस फील्ड में है, यदि उसमें सक्सेस नहीं मिली तो किसी और फील्ड में मिलेगी लेकिन, आपको हार नहीं माननी है, मेहनत कभी निष्फल नहीं जाती। उन्होंने हजारों विद्यार्थियों के समर्थन को सराहा। उनकी पत्नी रितु ने भी विद्यार्थियों को संबोधित किया और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान हजारों की संख्या में विद्यार्थी मौजूद रहे।

‘देश का धोनी’ ड्राइव
तनेजा फ्लाइंग बीस्ट के नाम से यू-ट्यूब चैनल संचालित करते हैं। हाल ही में देश के क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के रिटायर होने के निर्णय के बाद गौरव ने उन्हें सम्मान देने के लिए ‘देश का धोनी’ नाम से मुहिम चलाई है। वे दिल्ली से चेन्नई तक की साइकिल यात्रा पर हैं। इस दौरान वे विभिन्न शहरों में जा रहे हैं और धोनी के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। गौरव पेशे से पायलट और आईआईटी खड़गपुर से ग्रेजुएट हैं।