Sunday, 12 May 2024
Trending
गैजेट्स न्यूज़स्मार्टफोन

Infinix GT 20 Pro पावरफुल गेमिंग फोन जबर्दस्त प्रोसेसर एवं डिस्प्ले के साथ लॉन्च

नई दिल्ली। इनफिनिक्स ने मार्केट में अपने नए गेमिंग फोन Infinix GT 20 Pro को लॉन्च कर दिया है। यह फोन 24जीबी तक की रैम (12जीबी रियल + 12जीबी वर्चुअल) और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। कंपनी इस फोन में धांसू गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए पावरफुल चिपसेट भी ऑफर कर रही है। फोन का डिस्प्ले भी बेहद शानदार है।

गेमिंग के बेस्ट एक्सपीरियंस के लिए फोन में कस्टम गेमिंग डिस्प्ले चिप और गेम ऑप्टिकल ऑप्टिमाइजेशन टेक्नोलॉजी भी दी गई है। साथ ही फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया गया है। आइए डीटेल में जानते हैं इनफिनिक्स के इस फोन में क्या कुछ है खास।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में स्लिम बेजल्स के साथ 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस फुल एचडी+ डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1300 निट्स का है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 94.3 है। फोन 12जीबी तक की LPDDR5x रैम और 256जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। इसमें कंपनी 12जीबी की वर्चुअल रैम भी ऑफर कर रही है।

प्रोसेसर: इस फोन में डाइमेंसिटी 8200 अल्टिमेट चिपसेट दिया गया है। गेमिंग के लिए कंपनी इसमें Pixelworks X5 Turbo भी दे रही है। साथ ही इसमें 120 fps तक के गेमिंग फ्रेम रेट्स के लिए गेम ऑप्टिकल ऑप्टिमाइजेशन टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल का मेन लेंस के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

बैटरी : फोन में लगी बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें PD 3.0, हाइपर चार्ज मोड और बाइपास चार्जिंग जैसे फीचर भी दिए गए हैं। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड XOS 14 पर काम करता है।

कनेक्टिविटी: दमदार साउंड के लिए कंपनी इसमें जेबीएल का ड्यूल स्पीकर सेटअप दे रही है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, IR ब्लास्टर और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन तीन कलर ऑप्शन में आता है। इसे अभी सऊदी अरब में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत SAR 1299 (करीब 28,900 रुपये) है।

About author

Articles

लेटेस्ट हिंदी समाचारों का पोर्टल। हर कदम आपके साथ चले। देश-विदेश, राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, शिक्षा, ऑटोमोबाइल, गेजेट्स, स्टॉक मार्केट, निवेश, टैक्स एवं फाइनेंशियल समाचारों के लिए www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पढ़िए। समाचार मोबाइल, डेस्कटॉप और टेबलेट पर पढ़ने के लिए आज ही लॉग ऑन कीजिये www.lendennews-ee4f51.ingress-erytho.ewp.live पर।
Related posts
गैजेट्स न्यूज़स्मार्टफोन

गेमर्स के लिए पावरफुल प्रोसेसर और 108MP कैमरे के साथ Infinix ट्रांसपेरेंट फोन

नई दिल्ली। Infinix कम्पनी जल्द ही भारत में…
Read more
Newsletter
Become a Trendsetter
Sign up for Davenport’s Daily Digest and get the best of Davenport, tailored for you.