यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव व पार्षद समेत कई कांग्रेसी नेता भाजपा में शामिल

24

कोटा। Congress leader joins BJP: लोक सभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। विधायक कल्पना देवी की उपस्थिति में लाडपुरा विधान सभा क्षेत्र में आने वाले डीसीएम क्षेत्र के दो पार्षदों, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सहित 750 से अधिक कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थाम लिया। उधर, कुन्हाड़ी क्षेत्र में कांग्रेस को समर्थन करने वाले एक निर्दलीय पार्षद भी भाजपा से जुड़ गए।

गोविन्द नगर क्षेत्र में बुधवार रात आयोजित कार्यक्रम में भाजपा से जुड़ते हुए पार्षद दीपक बंशीवाल, फतह बहादुर और यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विजय राजू ने कहा कि कांग्रेस अब नीति और विचार विहीन पार्टी हो गई है। पार्टी के पास न नेता है और न ही विजन है। जो लोग देश के लिए कुछ करना चाहते हैं कि उनके लिए कांग्रेस में कोई अवसर नहीं है।

राजस्थान में भी गुटों में बंटा पार्टी का कैडर प्रदेश और देश को समर्पित लोगों को हतोत्साहित करता है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के पास एक ऐसा नेतृत्व है जो देश को सक्षम और समर्थ बना रहा है। भाजपा के राज में गरीब के पास भी अवसर हैं और समाज में बदलाव लाने का मौका है।

इसके अलावा यूथ कांग्रेस से जुड़े बजरंग जायसवाल, राकेश खटीक, राकेश नागर, चेतन सुमन, रजनीश खटीक, राकेश नागर, चेतन सुमन, रजनीश खटीक, अंकित प्रजापति, संजीव एरवाल, रोहन पंवार, टिन्नु चौहान, कपिल दीक्षित, अन्नू नागर,दीपक यादव, जय भगवान यादव, सतीश सिंह, अजय नरवाल, मनीष वर्मा सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा, जिलाध्यक्ष राकेश जैन, एसटी मोर्चा प्रदेश महामंत्री अशोक मीणा, पार्षद गिरिराज महावर, दीपक नायक, इंदरमल जैन, संतोष अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

बिरला ने दुपट्टा पहनाकर करवाई जॉइनिंग
उधर, कुन्हाड़ी से निर्दलीय पार्षद बीरबल लोधा ने भी बुधवार को भाजपा जोइन कर ली। वरिष्ठ भाजपा नेता हरिकृष्ण बिरला ने उन्हें केसरिया दुपट्टा पहनाकर भाजपा में स्वागत किया। इस दौरान बीरबल लोधा ने कहा कि कांग्रेस का बोर्ड होने के बावजूद कांग्रेसी विचारधारा के लोगों की सुनवाई नहीं है। बहुत से पार्षद इससे त्रस्त हैं और जल्द भाजपा से जुड़ेंगे।