Lok Sabha Election: कांग्रेस में मोदी लहर के सामने कोई नहीं लड़ना चाहता चुनावः बिरला

33

कोटा। Lok Sabha Election: लोक सभा चुनाव में कोटा-बूंदी से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने बुधवार को सांगोद विधान सभा क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर पूरे देश में चल रही है। इस मोदी लहर के सामने कोई भी कांग्रेसी चुनाव ही नहीं लड़ना चाहता। राजस्थान में कांग्रेस ने अभी सारी सीटों पर प्रत्याशियों के नाम ही घोषित नहीं किए, उससे पहले ही दो लोगों ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।

बिरला ने सांगोद विधान सभा क्षेत्र के पोलाईकलां, मूंडला, कोटसुआं, निमोदा हरिजी, डूंगरज्या, दीगोद, सीमलिया, बम्बोरी, सारोला, गड़ेपान, भौरां, भण्डाहेड़ा, रेल गांव, चौमा मालियान और ढोटी क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस की जिन नेताओं का नाम नहीं आता वह जश्न मनाते हैं और जिसका नाम आता है वह शोक में डूब जाता है। स्थिति यह है कि जनता खुद कहती है कि कांग्रेस को वोट देना यानि अपना वोट खराब करना है।

राजस्थान सरकार में ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर ने कहा कि इस समय कोटा-बूंदी की जनता के मन और मस्तिष्क में सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी हैं। नरेंद्र मोदी के कारण ही आज भारत में एक नई ऊर्जा और सामर्थ्य उत्पन्न हुआ है। जनता नहीं चाहती कि एक गलत फैसले से भारत के भविष्य से खिलवाड़ हो जाए।

आज बूंदी में जनसम्पर्क करेंगे बिरला
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला बुधवार को बूंदी जिले के जाखमूण्ड, भोपतपुरा, नौताड़ा, बल्लोप, लाम्बापीपल, नया बरधा, कैथूदा, सीतापुरा, बरता बावड़ी, लक्ष्मीपुरा, देवरिया बरूंधन, ठीकरीया चारणान, लालपुरा, लीलेड़ा व्यासान, अंथड़ा में जनसम्पर्क करेंगे।