मोटोरोला भी 4 कैमरे वाला फोन लाने की तैयारी में

1039

सैमसंग की तरह अन्य कंपनियां भी दो से ज्यादा कैमरे वाले स्मार्टफोन लाने की तैयारी में हैं। इस रेस में अब Lenovo की मालिकाना हक वाली कंपनी Motorola ने भी चार कैमरे वाला स्मर्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस नए फोन का नाम Moto P40 Power बताया जा रहा है जिसमें चार प्राइमरी कैमरे नजर आ रहे हैं। फोन की तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं और देखने में यह फोन आकर्षक नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि जो तस्वीर लीक हुई है वो एक रेंडर इमेज है।

रेंडर के अनुसार, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की स्क्रीन के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। वहीं इसके फ्रंट में पंच होल या पिन होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के बैक में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

एक और रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बैक में दिए गए तीनों ही कैमरा 12 मेगापिक्सल के हो सकते हैं। हाल ही में कंपनी के एक और स्मार्टफोन Motorola One Vision के बारे में भी जानकारी सामने आई है। इस स्मार्टफोन के बैक में इस साल लॉन्च हुए अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तरह ही इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।