मिनटों में बिके 1.5 लाख Realme 3 फोन, दूसरी सेल रात 8 बजे

1528

नई दिल्ली। चीन की कंपनी रियलमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 3 की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे थी, जिसमें मिनटों में ही करीब 1.5 लाख से ज्यादा फोन बिक गए। इस खुशी में कंपनी ने आज ही इसकी दूसरी सेल का भी ऐलान कर दिया है। बता दें कि Realme 3 की दूसरी सेल आज रात 8 बजे से Flipkart.com और Realme.com पर शुरू होगी। ऐसे में अगर आप पहली सेल men इसे खरीदने से चूक गए हैं तो आपके पास आज ही एक दूसरा मौका भी है।

जो लोग इस फोन से अनजान हैं उन्हें बता दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते ही भारत में अपने Realme 3 स्मार्टफोन से पर्दा उठाया था। Realme 3 स्मार्टफोन जल्द ही देश भर में ऑफलाइन स्टोर्स में भी मिलेगा। स्मार्टफोन AI मास्टर MediaTek Helio P70 प्रोसेसर और 4,230mAh की बैटरी है। यह फोन 3D यूनीबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर के साथ आता है।

लॉन्च ऑफर: भारत में Realme 3 के 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है। आज होने वाली इस सेल में फोन का डायनामिक ब्लैक और क्लासिक ब्लैक वेरियंट ही उपलब्ध होगा। वहीं इसके रेडियंट ब्लू कलर के लिए आपको 26 मार्च तक का इंतजार करना होगा।

लॉन्च ऑफर के तहत HDFC Bank के कार्ड और EMI पर यह फोन खरीदने पर 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा, Flipkart.com पर 5,300 रुपये का Jio बेनेफिट मिलेगा। वहीं, Realme.com में MobiKwik पर ग्राहकों को 20 फीसदी का सुपरकैश मिलेगा।

Realme 3 स्मार्टफोन की खूबियां
Realme 3 स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजॉलूशन 1520×720 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही, इसमें स्क्रीन बैटरी ऑप्टिमाइजेशन दिया गया है। Realme 3 के रियर में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इस स्मार्टफोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, कैमरे में Nightscape Mode जोड़ा गया है। Realme 3 में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में Android Pie पर बेस्ड Color 6.0 OS दिया गया है। स्मार्टफोन में राइडिंग मोड भी दिया गया है।