भावी डॉक्टर्स ने फ़िल्मी गीतों और नृत्य के साथ दी रंगारंग प्रस्तुति

1144

कोटा। मेडिकल काॅलेज कोटा की छात्रसंघ यूनिट की ओर से सांस्कृतिक और साहित्यिक कार्यक्रम ‘सारंग’ काॅलेज ऑडिटोरियम में शनिवार से प्रारंभ हुआ। इस दौरान छात्र छात्राओं द्वारा फ़िल्मी गीतों और नृत्य के विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन से किया गया। इसके बाद भावी चिकित्सकों की ओर से नृत्य और गायन की एक से बढकर प्रस्तुतियां दी गईं। भूदेव ने ‘‘बदन पे सितारे लपेटे हुए…आस्था और रिषभ ने सच कह रहा है दीवाना, यथा ने मैं चली मैं चली…’’ गीतों पर नृत्य की शानदार प्रस्तुतियां दीं।

प्रज्ञा, नेहा और प्रियंका के द्वारा ग्रुप डांस प्रस्तुत किया गया। हर्षिता ने ‘‘क्या हुआ तेरा वादा…’ गाने की प्रस्तुति दी। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि एपीआई के नेशनल प्रेसीडेंट डाॅ. केके पारीक थे। वहीं विशिष्ठ अतिथि एमबीएस अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. नवीन सक्सेना थे। अध्यक्षता काॅलेज प्राचार्य डाॅ. विजय सरदाना ने की।

31 जुलाई तक चलेंगे रंगारंग कार्यक्रम
छात्रसंघ अध्यक्ष शुभांगी बोहरा ने बताया कि रविवार को रेजीडेंट डाॅक्टर्स तथा टीचर्स के बीच शाम 6 बजे से वाद्य यंत्रों पर अन्त्याक्षरी कार्यक्रम आयोजित की जाएगी। जिसके मुख्य अतिथि झालावाड़ मेडिकल काॅलेज के डीन डाॅ. आरके आसेरी होंगे।

वहीं विशिष्ठ अतिथि अधीक्षक चन्द्रशेखर सुशील होंगे। सांस्कृतिक सचिव हरीश धनकड़ तथा उपसचिव रणजीत मौर्या ने बताया कि सोमवार को डांस, मंगलवार को बैंड नाईट कार्यक्रम होंगे। इसके बाद 31 जुलाई को शाम 6 बजे से फैशन शो तथा पारितोषिक वितरण के साथ कार्यक्रम समापन होगा।