भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए मतों की आहुति देनी होगी: हरिकृष्ण

15

कोटा। स्वर्णकार समाज का होली स्नेह मिलन समारोह एक निजी गार्डन में आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि हरिकृष्ण बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। संकल्प के इस हवन में सभी भारतवासियों को अपने अपने मतों की आहुति देनी होगी। तभी जाकर भाजपा 400 से ज्यादा सीटें जीत सकेगी। यह भारत के गौरव का चुनाव है और ओम बिरला को चुनाव जिताकर मोदी को मजबूत बनाने का सभी को संकल्प लेना होगा।

इस मौके पर मौजूद दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि हमें सिर्फ एक सांसद ही नहीं चुनना। समाज के कल्याण और लोगों की भलाई के लिए दिन रात एक करने वाला हितैषी भी चुनना है। दूसरे कार्यकाल में उन्होंने 8600 करोड़ के काम करवाए, जो पूरे राजस्थान में सबसे ज्यादा थे। ओम बिरला के सेवा भाव ने देश ही नहीं दुनिया भर में कोटा और बूंदी का मान बढ़ाया है। इसलिए इस मान को पुनः सम्मान के साथ दिल्ली पहुंचाना है।

लाड़पुरा विधायक कल्पना देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत की आधारशिला रखी है। इस पर विकास की भव्य इमारत बनाने का मार्ग प्रशस्त हो सके इसके लिए ओम बिरला को चुनाव जिता कर मोदी को मजबूत बनाना होगा। इसलिए पहले से भी ज्यादा मतों से चुनाव जिताकर उन्हें संसद में भेजना है।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन ने कहा कि ओम बिरला सिर्फ सांसद या राजनेता ही नहीं हैं, हमारे भाई और आपके बेटे हैं। जो हर सुख दुख में कोटा बूंदी की जनता के साथ खड़े रहते हैं। उन्होने कोरोना काल का स्मरण करते हुए कहा कि उस विपत्तिकाल में जब कांग्रेस की सरकार और मशीनरी पंगू हो चुकी थी ओम बिरला ही थे, जिन्होंने ऑक्सीजन ट्रेन, भोजन, दवा और कोटा कोचिंग के बच्चों को उनके घर तक पहुंचा कर असंभव को संभव बना दिया।

नेता प्रतिपक्ष विवेक राजवंशी ने कहा कि जनता के लिए इतना संवेदनशील व्यक्ति पूरे राजनीतिक जीवन में नहीं देखा। ओम बिरला ने कोटा को वैश्विक पहचान दिलाई है। इसलिए हमारी जिम्मेदारी बन जाती है कि उन्हें फिर से भारी मतों से जिताकर संसद भेजें और भारत के साथ-साथ राजस्थान ही नहीं कोटा बूंदी के विकास की नई इबारत लिखें।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामबाबू सोनी, कार्यक्रम संयोजक जितेंद्र सोनी, भुवनेश सोनी, आत्मदीप आर्य, गौरव सोनी, माणक चंद सोनी, माधव सोनी, जयप्रकाश सोनी, हुकुमचंद सोनी, पंकज जौहरी, संतोष सोनी, प्यारे लाल सोनी, प्रमोद जी, वेद आर्य, चौथमल सोनी सहित बड़ी संख्या में स्वर्णकार समाज के लोग मौजूद थे।