बिजली अफसरों को हाथ पैर तोड़ने की पूर्व विधायक राजावत की चेतावनी

636

कोटा। वीसीआर भरने में मनमानी व किसानों को पर्याप्त बिजली नहीं मिलने से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाल जयपुर विद्युत वितरण निगम (जेवीवीएनएल) कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया। कार्यकर्ता दोपहर एक बजे नयापुरा स्थित अग्रसेन चौराहे पर एकत्रित हुए फिर यहां से पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत के नेतृत्व में जुलूस के रूप में नयापुरा क्षार बाग स्थित जेवीवीएनएल ऑफिस पहुंचे। जहां रैली सभा में तब्दील हो गई।

सभा को संबोधित करते हुए राजावत बिजली अधिकारियों पर जमकर बरस पड़े। उन्होंने कहा कि यदि बिजली अधिकारी आपके घरों में वीसीआर भरने आए तो उनके हाथ पैर तोड़ दो, तब भी नहीं माने तो खंभे से बांधकर करंट लगा तो ताकि वह दो तीन माह तक बिस्तर पर पड़े रहें। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि किसानों को समय रहते बिजली नहीं दी गई तो किसान अधिकारियों को ग्रामीण इलाके में घुसने भी नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि नगर निगम क्षेत्र से जुड़े ग्रामीण इलाकों में जेवीवीएनएल द्वारा किसानों को पर्याप्त बिजली उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है। इससे किसानों में रोष है। वहीं, मनमाने तरीके से वीसीआर भरी जा रही है। यदि बिजली अधिकारियों ने अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं किया तो आंदोलन किया जाएगा।

एक किमी लंबा थी रैली
रैली में करीब एक हजार भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी व ग्रामीण शामिल हुए थे। अग्रसेन चौराहे से जयपुर विद्युत वितरण निगम (जेवीवीएनएल) कार्यालय तक निकाली गई रैली की लंबाई करीब एक किलोमीटर लंबी थी। इससे लोगों की संख्या का अंदाजा लगाया जा सकता है।