फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में दिया पर्यावरण बचाने का संदेश

1007

कोटा।अग्रवाल मोमियान पंचायत महिला मण्डल की ओर से अग्र सप्ताह के चौथे दिन बृजगोपाल जी मंदिर रामपुरा पर बच्चो की फेंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान महिलाओं ने डांस के जलवे बिखेरे। अध्यक्ष शिखा मित्तल ने बताया कि फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के तहत बच्चों ने पर्यावरण बचाओ, पॉलीथिन हटाओ सन्देश दिए।

बच्चों ने विभिन्न प्रकार के रूप धरे, कोई महाराजा अग्रसेन, राधा कृष्ण, परी तो कोई माता माधवी बनकर आया। किसी ने व्हाट्सएप का रुप धरा तथा छोटे बच्चो ने व्हाट्सएप व फेसबुक से ध्यान हटाकर अभिभावकों को बच्चों पर ध्यान देने का संदेश दिया। महामंत्री सुनीता गोयल ने बताया कि इसके बाद महिलाओं व बच्चों ने डांस फ्लोर पर अपने हुनर के जलवे बिखेरे।

किसी ने वेस्टर्न तो किसी ने राजस्थानी नृत्य के रंग बिखरे। सभी को संस्था की संरक्षिका सावित्री गुप्ता, समाजसेवी किरण गोयल व किरण अग्रवाल ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर संस्था की सचिव सुनीता गोयल, माया अग्रवाल, सुनीता गर्ग, मधु मित्तल, संगीता गुप्ता, मिथलेश मित्तल, मीना मित्तल, ममता बंसल, मंजू मित्तल, कविता, रानी गर्ग, मिथलेश मित्तल, आशा मित्तल सहित अनेक महिलाएं उपस्थित रहीं।