फूड टेम्पल जैसी अन्नपूर्णा योजनाएं शहर के सभी इलाकों में चलाई जाए : माहेश्वरी

0
823

कोटा। जवाहर नगर पेट्रोल पंप के पास स्थित फूड टेम्पल का एक वर्ष पूर्ण होने पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने प्रथम वर्षगांठ पर विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर मात्र पांच रुपए मे करीब एक हजार लोगों को भर पेट भोजन कराया।

उन्होंने सभी समाज सेवियों व्यापारी एवं ओैद्योगिक संगठनों से इस तरह की अन्नपूर्णा योजनाएं अपने क्षेत्रो में भी शुरू करने का आव्हान किया। इसके लिए कोटा व्यापार महासंघ पूर्ण सहयोग करने को तैयार है।

महासचिव माहेश्वरी ने इसका संचालन कर रहे सभी सदस्यों का माल्यार्पण कर स्वागत करते हुए कहा कि इस तरह की जनहित एवं समाज सेवा की योजना सराहनीय है। उन्होंने फूड टेम्पल में बनाये जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की भी सराहना की।

इस अवसर पर इस संस्था का संचालन कर रहे जवाहर नगर व्यापार संघ के अध्यक्ष राजेश माहेश्वरी एवं रासबिहारी मालपानी, मनोज मालव, अशोक माहेश्वरी, गोलू वर्मा, श्याम जैन,एवं धनराज गुप्ता ने बताया कि हम एक वर्ष से फ़ूड टेम्पल के तहत मात्र पांच रुपये में सभी वर्गाे को स्वादिष्ट एवं गुणवत्ता पूर्ण भोजन रोजाना हजारो लोगो को करवा रहे है। जिसका इस क्षेत्र में काॅचिंग करने वाले विद्यार्थी भी लाभ उठा रहे है।