फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के सितारों की ट्रेन में मस्ती, देखिए

1119

फिल्म ‘हाउसफुल 4‘ के प्रमोशन के लिए ‘Housefull 4 Express’ ट्रेन से इस फिल्म की स्टार कास्ट मुंबई से दिल्ली पहुंची है। 17 घंटे का यह सफर इन सितारों के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैन्स के लिए भी मजेदार बन गया। दरअसल, इस सफर के दौरान कई विडियो इन सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए, जिसका मजा उनके फैन्स भी खूब उठा रहे हैं।

इस बार यह विडियो कृति सेनन ने पोस्ट किया है, जिसमें ‘हाउसफुल 4’ के सभी स्टार्स नजर आ रहे हैं। विडियो के बैकग्राउंड में ‘एम्प्लिफायर’ गाना चल रहा है और इस विडियो के शुरुआत में ट्रेन की पटरियों के साथ बाहर की हरियाली भी नजर आ रही है। सभी कलाकार मस्ती के मूड में दिख रहे हैं, कोई फोन में मस्त है तो कोई खाने में। वहीं अक्षय सोते हुए नजर आ रहे हैं और जैसे ही कैमरा उनकी तरफ मुड़ता है वह अजीब सी शक्ल बनाते दिख रहे हैं, जैसे अब रो पड़ेंगे।

इसके अलावा कृति ने एक और विडियो पोस्ट किया है, जिसमें सभी एक ही गाड़ी में बैठे हैं और सभी सितारे दिल्ली पहुंचने के बाद अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस विडियो में अक्षय के गोद में उनकी बेटी नितारा भी नजर आ रही हैं और बॉबी देओल भी अपना उत्साह दिखा रहे हैं।

बता दें कि इन सितारों का एक और ट्रेन विडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें सभी ‘हाउसफुल 4’ के गाने ‘शैतान का साला’ पर डांस करते नजर आ रहे थे। यह फिल्म दिवाली से ठीक पहले 25 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें :कोटा से गुजर गई ‘हाउसफुल 4’ एक्सप्रेस, फैंस से नहीं मिले अक्षयकुमार