पीएम मोदी से ज्यादा विकास कार्य 10 साल में किसी सरकार ने नहीं कराए

16

कॉमर्स कॉलेज के पूर्व छात्रों के संकल्प सम्मेलन में बोले कपिल मिश्रा

कोटा। वाणिज्य महाविद्यालय कोटा के पूर्व छात्रों का सम्मेलन राष्ट्रहित सर्वोपरि की संकल्प भावना के साथ शुक्रवार को छप्पन भोग परिसर में संपन्न हुआ। कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एक वोट की ताकत ने भारत के तेवर को बदलकर रख दिया। आज भारतीय होने का एहसास बदला है। मोदी सरकार में तिरंगे की ताकत बढ़ी है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि इस बार की रामनवमी साधारण नहीं थी। 475 साल के बाद रामलला के अयोध्या में भव्य मंदिर में विराजमान होने के बाद अद्भुत सूर्य तिलक किया गया। कश्मीर में धारा 370 भी हटी और तिरंगे भी लहरा रहे हैं। आज आतंकवादी की औकात नहीं कि भारत की तरफ देख सके। दुनिया में 21 देशों को जीवन रक्षक टीका उपलब्ध कराया गया। यह मोदी को वोट देने की ताकत से ही संभव हो सका।

कपिल मिश्रा ने कहा कि पूरे विश्व के इतिहास में मोदी से ज्यादा विकास कार्य 10 साल में किसी सरकार ने नहीं कराए। दुनिया के देशों की जितनी आबादी नहीं है उससे ज्यादा मोदी की योजनाओं के लाभार्थी हैं ।

उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों ने जिस भारत का स्वप्न देखा था। उस स्वर्णिम भारत का निर्माण 2014 के बाद प्रारंभ हुआ। भाजपा का घोषणा पत्र देखने और राहुल गांधी का भाषण सुनने के बाद कोई भी व्यक्ति बीजेपी को वोट देने को मजबूर हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन का दूसरा नाम बच्चा बचाओ आंदोलन है। हमें हमारे बच्चों को बचाना है तो मोदी को वोट देना होगा। उन्होंने कहा कि कोई अगर कांग्रेस को वोट देने के लिए कहे तो उससे कहना कि राहुल, सोनिया और प्रियंका से पहले कांग्रेस को वोट दिलाओ। क्योंकि यह लोग जहां वोट देते हैं उस नई दिल्ली की सीट पर कांग्रेस चुनाव ही नहीं लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले सेकुलर होना पड़ता है,यह संदेश कोटा की धरती से पूरे देश में गया है। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के लिए कहा कि कोरोना काल में जब बाप के लिए बेटा नहीं खड़ा था। उस समय लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समाज सेवक के रूप में जनता के बीच सेवा कर रहे थे।

नई संसद भवन के पत्थर पर 100 साल तक बिरला के नाम के रूप में कोटा के वोट की ताकत दिखाई देती रहेगी। इससे पहले मुकेश दाधीच ने कहा कि जनता कांग्रेस को हरा चुकी है। जितनी राहुल गांधी की उम्र है उतनी भी कांग्रेस को सीट नहीं मिलेगी। चुनाव वही जीतते हैं जिसके कार्यकर्ता बूथ पर मजबूत होते हैं।

पंकज मेहता ने कहा कि कांग्रेस ने उधार लेकर कैंडिडेट खड़ा किया है। वाणिज्य के छात्र अच्छी तरह जानते हैं कि उधारी से काम नहीं चलता, काम मूल पूंजी से ही चलता है। इस दौरान विकास शर्मा, पंकज चतुर्वेदी, क्रांति जैन, योगेंद्र नंदवाना, योगेंद्र खींची, हितेंद्र शर्मा, सुरेंद्र अग्रवाल, कपिल जैन, प्रद्युमन सिंह चौहान, गुंजन झाला, जुगल शर्मा, सौरभ खांडल, सुरेंद्र अग्रवाल, मयंक सेठी समेत कई लोगों ने संबोधित किया।