‘नागिन 3’ की पॉलोमी पवित्रा पूनिया के देखिये हॉट फोटो

0
3020

मुंबई। टेलिविजन पर आजकल ‘नागिन 3’ सबसे पॉप्युलर सीरियल है। इस सीरिलयल से बेला का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी काफी फेमस हो गई हैं। हालांकि सीरियल से केवल बेला का किरदार ही नहीं बल्कि विशाखा, पॉलोमी और सुमित्रा के किरदार भी काफी फेमस हो गए हैं। इसके अलावा इन किरदारों को निभाने वाले ऐक्टर्स भी काफी पॉप्युलर हो गए हैं। इन्हीं ऐक्टर्स में से एक हैं पवित्रा पूनिया।

इस सीरियल में माहिर की सौतेली मां और बेला की सास पॉलोमी का किरदार ऐक्ट्रेस पवित्रा पूनिया निभा रही हैं। पवित्रा ने हाल में सोशल मीडिया पर अपनी बिकीनी में तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर डाली गईं पवित्रा की इन हॉट पिक्चर्स ने काफी सनसनी मचा दी है। इन तस्वीरों के कारण पवित्रा और ज्यादा चर्चा में आ गई हैं।

पवित्रा पूनिया उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली हैं और उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई है। पवित्रा के पिता दिल्ली पुलिस में काम करते हैं।पवित्रा ने टेलिविजन में अपने करियर की शुरुआत एमटीवी के रिऐलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 3’ से की थी।

पवित्रा ने इसके अलावा स्टार प्लस के शो ‘लव यू जिंदगी’ में भी काम किया है। पवित्रा ने ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘होंगे जुदा ना हम’ जैसे सीरियलों में भी काम किया है।