राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने वाले को संसद नहीं पहुंचने देंगे : कोटा में बोले डोटासरा

0
45

कांग्रेस के प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने नामांकन दाखिल किया

कोटा। Lok sabha election 2024: राजस्थान में कोटा से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ओम बिरला पर जमकर निशाना साधा।

सर्किट हाउस के बाहर हुई इस सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिस व्यक्ति ने हमारे नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की। जिसके साइन से सदस्यता खारिज हुई थी, उसको हराने का यह सही मौका है। ऐसे व्यक्ति को संसद नहीं पहुंचने देना है।

डोटासरा ने कहा कि ओम बिरला से बदला लेने का यह अच्छा मौका है। उसे जितने नहीं देंगे। ओम बिरला ने एक ही दिन में हमारे 150 सांसदों की सदस्यता रद्द की थी और 18 कानून पारित कर लिए थे। यह लोकतंत्र को खत्म करने के लिए अलोकतांत्रिक कार्य किया गया था।

हमारे नोट सीज कर सकते हैं, वोट नहीं: रंधावा
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि प्रहलाद गुंजल पूरी तरह से हमारे हो गए हैं और अब यह हमारे प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। यहां से जीत कर अब यह पार्लियामेंट में कांग्रेस की आवाज बुलंद करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं मोदी सरकार को चुनौती देता चाहता हूं कि वह हमारे खातों को सीज कर सकती है। हमारे नोट सीज कर सकती है, लेकिन हमारे वोटों को सीज नहीं किया जा सकती। जिस तरह की भीड़ इस रैली में आई है, उससे साफ है कि कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और कोटा-बूंदी से प्रहलाद गुंजल को दिल्ली भेजने पर मुहर लगेगी।