जियो ने लॉन्च किए ऑल इन वन प्लान्स, एक ही रिचार्ज में कॉलिंग-डाटा की सुविधा

868

नई दिल्ली। इंटरकनेक्ट यूजेज चार्ज (आईयूसी) विवाद में फंसने के बाद प्रतिद्वंदी कंपनियों के निशाने पर आई रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नए और सस्ते ऑल इन वन प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स में आईयूसी टॉप अप रिचार्ज को भी शामिल किया गया है। इन प्लान्स में जियो ने अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस और रोजाना 2जीबी डाटा की पेशकश की गई है।

जानिए नए प्लान्स के बारे में
222 रुपए : जियो ने जो तीन ऑल इन वन प्लान पेश किए हैं उनमें सबसे सस्ता प्लान 222 रुपए का है। इस प्लान में ग्राहकों को 1 महीने की वैधता के साथ जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नंबर पर कॉल करने के लिए 1 हजार एफयूपी मिनट, रोजोना 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड एसएमएस दिए जा रहे हैं।

333 रुपए: जियो का दूसरा ऑल इन वन प्लान 333 रुपए का है। इस प्लान की वैधता 2 महीने की है। इस ग्राहकों को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नंबर पर कॉल करने के लिए 1 हजार एफयूपी मिनट, रोजोना 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड एसएमएस की पेशकश की गई है।

444 रुपए: तीसरा ऑल इन वन प्लान 444 रुपए का है। इस प्लान में भी पहले दोनों प्लान्स की तरह ग्राहकों को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग, दूसरे नंबर पर कॉल करने के लिए 1 हजार एफयूपी मिनट, रोजोना 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड एसएमएस दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 3 महीने की है।

111 रुपए में 1 महीने तक मिलेंगी सभी सुविधाएं
जियो ने बयान जारी कर कहा है कि उसके ऑल इन वन प्लान में 1 महीने से ज्यादा का रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को मात्र 111 रुपए में एक महीने तक सभी सुविधाएं मिलेंगी। जियो का दावा है कि यह प्लान्स प्रतिद्वंदी कंपनियों से 20 से 50 फीसदी तक सस्ते हैं।

जियो का कहना है कि दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर 2जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के लिए जहां 249 रुपए वसूल रहे हैं, जबकि जियो यह सभी सुविधाएं 222 रुपए में दे रहा है। दो महीने के प्लान के लिए दूसरे ऑपरेटर 500 रुपए चार्ज कर रहे हैं जबकि जियो इसके लिए मात्र 333 रुपए ले रहा है।