जब सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी की मां के गाल पर किस किया

1157

यकीनन सलमान खान बॉलिवुड के सबसे चहेते स्टार्स में से एक हैं। न केवल उनके फ्रेंड्स और साथ काम करने वाले लोग उन्हें प्यार करते हैं, बल्कि उनके पैरंट्स भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं और इसका सबूत है शिल्पा शेट्टी की मां के साथ उनकी यह लेटेस्ट तस्वीर।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें सलमान उनकी मां के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘पिक्चर ऑफ द नाइट या फिर मुझे इसे पिक्चर ऑफ द डे कहना चाहिए। पता ही नहीं चला कि सूरज कब उगा था। एक ऐसी तस्वीर, जो हजार शब्दों के बराबर है।’

शिल्पा ने लिखा, ‘यह हमारी 25 साल, 5 दिन, 4 घंटे और 3 सेकंड की दोस्ती है।’ उन्होंने सलमान खान को टैग करते हुए यह भी लिखा, ‘सलमान आप अकेले सौ दोस्त के बराबर हैं।’ बता दें कि यह तस्वीर पिछले दिनों की दिवाली पार्टी के दौरान की है, जब स्टार्स एक-दूसरे के घर इस मौके को सेलिब्रेट करने पहुंच रहे थे।

बॉलिवुड में शिल्पा और सलमान एक अच्छे दोस्त के तौर पर जाने जाते हैं। दोनों ने साथ में ‘फिर मिलेंगे’, ‘शादी कर के फंस गया यार’, ‘औजार’ और ‘गर्व: प्राइड ऐंड ऑनर’ जैसी फिल्में की हैं। हालांकि, एक वक्त था जब सलमान और शिल्पा के अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा हुईं, जिसपर शिल्पा कह चुकी हैं कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।