कांग्रेस प्रत्याशी हुडला के आधा दर्जन ठिकानों पर ED की छापेमारी

0
74

दौसा। जिले के महवा विधानसभा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला के आधा दर्जन ठिकानों पर ED ने छापेमारी की। विधायक के महुआ निवास रामकुटी, होटल हुडला पार्क, पेट्रोल पंप, जयपुर निवास सहित कई जगहों पर ED छापामारी जारी है।

सूचना तो ये भी है कि विधायक हुडला के निजी सहायक के यहां भी ED सर्च कर रही है। महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला फिलहाल कांग्रेस प्रत्याशी हैं। इस ED की कार्रवाई के बीच होटल में ओमप्रकाश हुडला मौजूद बताए जा रहे हैं।

बीते दिनों राजस्थान में पेपर लीक होने के चलते कई दिनों से ED राजस्थान में धड़ाधड़ कार्रवाई कर रही है। इसके चलते आज सुबह ED दौसा जिले में महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

पेपर लीक के मामले को लेकर महवा से निर्दलीय विधायक और कांग्रेस के टिकट पर प्रत्याशी ओमप्रकाश हुडला के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी की है। ईडी की टीमें दौसा, जयपुर सहित कई जगहों पर हुडला के ठिकानों पर पहुंची है। यहां तीन गाड़ियों से ईडी की टीम मंडावर रोड स्थित विधायक हुडला के आवास रामकुटी पर छापेमारी की कार्रवाई चालू की।

ईडी के पहुंचने के दौरान विधायक ओमप्रकाश हुडला अपने निवास पर मौजूद नहीं थे। विधायक ने निवास पर ही ऑफिस बनाया हुआ है। यहां ईडी दस्तावेज खंगाल रही है। महवा में ही भरतपुर रोड पर महवा विधायक का होटल हुडला पार्क पर भी ईडी की टीम पहुंच गई है। विधायक ओम प्रकाश के होटल हुडला पार्क में भी ईडी की टीम मौजूद है। यहां विधायक भी होटल में मौजूद बताए जा रहे हैं।

बताया तो यह भी जा रहा है कि विधायक ओमप्रकाश हुडला के भाई हरिओम मीणा का पेपर लीक मामले में नाम सामने आने के बाद से ही हुडला पर ED की नजर थी। हुडला के भाई को पुलिस ने पहले गिरफ्तार किया था। फिलहाल विधायक के भाई जमानत पर चल रहे हैं। विधायक आवास और होटल पर पहुंची ईडी की टीम के अधिकारियों ने अभी तक कि स्थिति क्या है इस पर बोलने से मना कर दिया है।अब ED की जांच पूरी होने के बाद ही सच सामने आएगा। ईडी ने विधायक हुडला के निवास, ऑफिस, पेट्रोल पंप पहुंचकर कार्रवाई करने की खबर महुआ विधानसभा में आग की तरफ फैल गई।

विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला को कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद पहले तो महवा के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हुडला का विरोध किया और अब ED के कारण महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहे हैं।