‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमलिका के लिए क्या कहा एकता ने, जानिए

1689

एकता कपूर का टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ लॉन्च के बाद से ही टॉप लिस्ट में शामिल हैं। दर्शकों को न सिर्फ इसकी कहानी पसंद आ रही है बल्कि कोमोलिका के किरदार में हिना खान को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि हिना खान इस शो को छोड़ रही हैं। इसके बाद नई कोमोलिका के लिए कई हिरोइनों के नाम की चर्चा होने लगी।

लेकिन अब एकता कपूर ने पूरा मामला साफ कर दिया है। हिना खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विडियो डाला, जिसमें एकता कपूर ने साफ किया कोमोलिका सिर्फ एक ही है और उसे कोई रिप्लेस नहीं कर रहा है। इससे एकता कपूर का साफ इशारा था कि हिना खान ‘कसौटी..’ नहीं छोड़ रही हैं और वही कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी।

बता दें कि हिना खान के इस शो को छोड़ने की खबरों के बाद से ऐसी रिपोर्ट्स आने लगीं जिनमें कहा गया कि शो में क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी या फिर कोई अन्य ऐक्ट्रेस कोमोलिका का किरदार निभा सकती है। लेकिन एकता कपूर के बयान के बाद अब स्थिति साफ हो गई है। वहीं इस शो में एक नई एंट्री होने वाली है, जो अनुराग की लाइफ में और भी परेशानियां खड़ी करेगा। यह नई एंट्री नमिक पॉल की होगी, जो शो में प्रेरणा के लव इंट्रेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।

बात करें ‘कसौटी जिंदगी के 2 ‘ की कहानी की, तो हाल ही में देखा गया कि प्रेरणा इनकम टैक्स अधिकारी के गेटअप में अनुराग के घर में रेड डालती है, लेकिन कोमोलिका उसे पकड़कर उसका पर्दाफाश कर देती है। हालांकि बाद में प्रेरणा घर वापस लौट आती है और उसे देख अनुराग काफी खुश होता है।