करीना की तारीफ में आलिया बोली अश्लील शब्द, जानिए फिर क्या हुआ

1032

मुंबई। आलिया भट्ट के साथ अक्सर ऐसा हुआ है कि वह बिना सोचे-समझे बोल जाती हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक इवेंट के दौरान आलिया करीना की तारीफ करते-करते एक अश्लील शब्द (F-word) बोल गईं। लेकिन जब तक आलिया को इसका अहसास हुआ तब तक काफी देर हो चुकी थी।

दरअसल आलिया करीना कपूर खान और करण जौहर के साथ जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं। इस दौरान करण से बातचीत करते हुए एक सवाल के जवाब में आलिया ने करीना की तारीफ करनी शुरू की। आलिया ने कहा, ‘करीना ने फिल्म के बाद फिल्में की हैं और आज भी वह फिल्में ही कर रही हैं।

लोग कहते हैं कि एक बार शादी हो जाए तो उसके बाद लाइफ थोड़ी स्लो हो जाती है, लेकिन ऐसा करीना के साथ नहीं हुआ। बच्चा हो गया तो उसके बाद लाइफ स्लो हो जाती है, लेकिन ऐसा उनके साथ नहीं हुआ। वह हमेशा से ही हम सभी के लिए प्रेरणा रही हैं। सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि मेरे दोस्तों के लिए भी।’

आलिया ने आगे कहा, ‘हम रोजाना उनकी तस्वीरें देखते हैं और उनके जिम लुक की तारीफ करते हैं। हम सोचते हैं कि वह कितनी हॉट लगती हैं। वह कब इतना हॉट और सुंदर लगना बंद करेंगी? यहां तक कि वह ट्रैक पैंट्स, चप्पल और टी-शर्ट में भी कमाल लगती हैं।’

यही बात बोलते-बोलते आलिया एक अश्लील शब्द बोल गईं, जिसे सुनकर करीना ने अपने मुंह पर हाथ रख लिया और हैरान हो गईं। करण को जब पता चला तो वह भी हैरान रह गए और आलिया से कहा, ‘क्या इसी तरह मैंने तुम्हारी परवरिश की है?’ यह विडियो आप यहां देख सकते हैं:

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो आलिया और करीना जल्द एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा जहां करीना ‘गुड न्यूज’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखाई देंगी, तो वहीं आलिया के पास भी कई फिल्में हैं, जिनमें ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘सड़क 2’ शामिल है।